"वे (खड़गे) अपनी सुध बुध खो चुके है और उन्हे जाकर साइकेट्रिस्ट को चेक करवाना चाहिए" : अनिल विज

Edited By Isha, Updated: 13 Oct, 2024 04:39 PM

kharge has lost his senses

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री एवं अम्बाला छावनी से नवनिर्वाचित विधायक श्री अनिल विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे को बौखलाया हुआ आदमी बताते हुए कहा कि "वे अपनी सुध बुध खो चुके है और उन्हे जाकर साइकेट्रिस्ट को चेक करवाना चाहि

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी):  हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री एवं अम्बाला छावनी से नवनिर्वाचित विधायक श्री अनिल विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे को बौखलाया हुआ आदमी बताते हुए कहा कि "वे अपनी सुध बुध खो चुके है और उन्हे जाकर साइकेट्रिस्ट को चेक करवाना चाहिए"। वही, एनसीपी नेता की हत्या मामले में कहा कि "ये बहुत दुखद घटना है तथा विज ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिट्टी का शेर भी बताया"।  विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने खड़गे के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमे उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी की पार्टी आतंकी पार्टी है, इस पर विज ने कहा कि खड़गे जी बौखला चुके है, जिस प्रकार की उन्हें (कांग्रेस) शिकस्त मिली है वो अपनी सुध बुध खो बैठे है,इसलिए उन्हें (खड़गे) साइकेट्रिस्ट को उन्हे चेक करवाना चाहिए"।

एनसीपी नेता की हत्या पर पॉलिटिकल दोषारोपण ठीक नहीं 

वही, केजरीवाल का कहना है कि एनसीपी नेता की सरेआम हत्या करना देश का माहोल खराब करना है और देश में दहशत फैलाना है, इस पर जवाब देते हुए अनिल विज ने कहा कि "हत्या हुई है इसमें जांच की जा रही है लेकिन इसमें पॉलिटिकल दोषरोपण करना सही नहीं है"।

कांग्रेस कार्यकर्ता मिट्टी के शेर जो सिर्फ जलेबीयां खाते है 

इधर, राहुल गांधी ने ट्वीट कर हरियाणा में हुई हार का विश्लेषण करने के साथ साथ हरियाणा के कार्यकर्ताओं को बब्बर शेर कहा तो विज ने "हरियाणा के कांग्रेसियों को मिट्टी का शेर बताया और व्यंग करते हुए कहा कि ये सिर्फ जलेबीयां खाते हैँ और कुछ नहीं खाते"।

महिला एवं अन्य कार्यकर्तायों ने पूर्व गृहमंत्री को भाजपा की प्रचंड जीत पर दी बधाई

उधर, भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के बाद पूर्व गृहमंत्री अनिल विज के आवास पर कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों की शुभकामनाएं व बधाइयां देने वालों का लगातार तांता लग रहा है और आज इसी कड़ी में महिला एवं अन्य कार्यकर्तायों ने पूर्व गृहमंत्री को भाजपा की प्रचंड जीत पर बधाई और शुभकामनाएं उनके आवास पर आकर दी।
 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!