वकील के साथ पुलिसकर्मी द्वारा छेड़छाड़ व दुव्र्यवहार को लेकर कैथल वकीलों ने किया वर्क सस्पेंड

Edited By Isha, Updated: 28 Jul, 2022 09:28 AM

kaithal lawyers suspended work due to molesting

पानीपत और पलवल बार एसोसिएशन की राज्यव्यापी कॉल पर आज कैथल में भी वकीलों ने वर्क  सस्पेंड रखा। आज यहां वकीलों ने कोई कामकाज नहीं किया जिस कारण दूर-दूर से आए मुवक्किलों को भारी परेशानी हुई। इस संबंध में आयोजित प्रेस वार्ता में जिला

कैथल:  पानीपत और पलवल बार एसोसिएशन की राज्यव्यापी कॉल पर आज कैथल में भी वकीलों ने वर्क  सस्पेंड रखा। आज यहां वकीलों ने कोई कामकाज नहीं किया जिस कारण दूर-दूर से आए मुवक्किलों को भारी परेशानी हुई। इस संबंध में आयोजित प्रेस वार्ता में जिला बार एसोसिएशन के प्रधान रविंद्र तंवर एडवोकेट ने बताया कि पानीपत में एक महिला वकील सुनीता कश्यप के साथ एक पुलिसकर्मी ने छेड़छाड़ की और दुव्र्यवहार किया। इसकी शिकायत वकीलों ने पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय उल्टे तीन वकीलों सुनीता कश्यप, सचिन मलिक और रामदास त्यागी के खिलाफ झूठा केस दर्ज कर दिया।

इस बात से खफा पानीपत के वकील हड़ताल पर हैं। इसी प्रकार पलवल में एडवोकेट भगत पोसवाल के बेटे के मर्डर के मामले में पुलिस ने अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है। इन दोनों मामलों को लेकर राज्य भर के वकीलों में रोष है। तंवर ने कहा कि वे पानीपत और पलवल बार एसोसिएशन की यदि कॉल आई तो आगे भी वर्क सस्पेंड जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि वे इस मामले में पानीपत और पलवल के वकीलों के साथ हैं। आज वकील यहां अदालतों में पेश नहीं हुए। अदालत परिसर खाली खाली रहा। अदालतों में आगे की तारीख लेने के लिए परोक्षी कौंसिल नियुक्त किए गए थे। इस अवसर पर बार एसोसिएशन के उप प्रधाप संजीव बतान, सचिव कर्ण कालड़ा, उप सचिव सुनीता मलिक, कोषाध्यक्ष संजीव सैनी, पूर्व प्रधान अशोक गौतम और नफे सिंह बेरवाल, पूर्व सचिव मनीष राठी दीवाल, एडवोकेट शिव कुमार भी उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!