देवेंद्र कादियान ने समालखा क्षेत्र के कई गांवों को किया दौरा, बोले- इस बार जनता के पास अच्छे प्रत्याशी चुनने का मौका

Edited By Manisha rana, Updated: 22 May, 2024 08:44 AM

jjp candidate devendra kadian worked day and night in the election campaign

देवेंद्र कादियान ने कहा कि उन्हें हर हल्के में भारी जनसमर्थन मिल रहा है और ये लोकसभा चुनाव कोई चुनाव नहीं है बल्कि अपने और पराए की लड़ाई है जिसमें मैं इनके बीच का प्रत्याशी हूं जबकि कांग्रेस और बीजेपी के दोनों प्रत्याशी बाहरी है। उन्होंने कहा कि अगर...

पानीपत (सचिन शर्मा) : कहते है जीवन में कुछ हासिल करने के लिए दिन रात एक करना पड़ता है। आजकल ऐसा ही कुछ कर रहे है करनाल लोकसभा से जेजेपी प्रत्याशी देवेंद्र कादियान जो अपने चुनाव प्रचार में इतनी मेहनत कर रहे कि ना दिन देख रहे है ना रात। इसी कड़ी में देवेंद्र कादियान ने समालखा क्षेत्र के कुराड़, धनसौली, सिम्बलगढ़ी,ऊजा समेत कई गांवों का दौरा किया। जहां धनसौली गांव में ग्रामीणों ने देवेंद्र कादियान का जोरदार स्वागत किया और पगड़ी पहनाकर ना सिर्फ सम्मानित किया बल्कि सिर पर हाथ रखकर विजयी भव का आशीर्वाद भी दिया।

देवेंद्र कादियान ने कहा कि उन्हें हर हल्के में भारी जनसमर्थन मिल रहा है और ये लोकसभा चुनाव कोई चुनाव नहीं है बल्कि अपने और पराए की लड़ाई है जिसमें मैं इनके बीच का प्रत्याशी हूं जबकि कांग्रेस और बीजेपी के दोनों प्रत्याशी बाहरी है। उन्होंने कहा कि अगर बाहरी प्रत्याशी चुनाव जीत गए तो फिर 5 साल तक आम जनता की सुध लेने कोई नहीं आएगा। कादियान ने कहा कि इस बार एक अच्छे प्रत्याशी को चुनने का मौका मिला है जो लोकल हो और आम जनता के बीच का हो।

उन्होंने कहा कि अब तक जितने सांसद बने है वो चुनाव के समय वोट मांगने आते थे फिर बाद में आते नहीं है। जिसकी वजह से हम जैसे ईमानदार लोगों को सुननी पड़ती है। इसलिए इस प्रथा को तोड़ने के लिए मैं चुनावी मैदान में आया हूँ और अगर जनता के आशीर्वाद से संसद में पहुंच गया तो इनके बीच में आने का काम भी करेंगे और विकास कार्य करवाने का काम भी करेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!