रणदीप सुरजेवाला की जगह बेटा लड़ेगा चुनाव, जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद ने दिए संकेत

Edited By Saurabh Pal, Updated: 11 Sep, 2024 08:21 PM

instead of randeep surjewala his son aditya surjewala may contest the election

हरियाणा चुनाव में नामांकन का अंतिम दौर चल रहा है। सभी उम्मीदवार नामांकन कर रहें हैं। इसी कड़ी में आज रणदीप सुरजेवाला के पुत्र ने भी नामांकन किया है। इससे साफ स्पष्ट है कि रणदीप सुरजेवाला अब विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे...

कैथल(जयपाल रसूलपुर): हरियाणा चुनाव में नामांकन का अंतिम दौर चल रहा है। सभी उम्मीदवार नामांकन कर रहें हैं। इसी कड़ी में आज रणदीप सुरजेवाला के पुत्र ने भी नामांकन किया है। इससे साफ स्पष्ट है कि रणदीप सुरजेवाला अब विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। अब हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की तरफ से सीएम पद पर दावा ठोकने वाले राज्यसभा सासंद रणदीप सुरजेवाला ने एक कदम पीछे ले लिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे आदित्य सुरजेवाला को आगे किया है।  

PunjabKesari

नामांकन से पहले रणदीप सुरजेवाला ने भाई उदय सिंह के किले पर आयोजित जनसभा कों संबोधित किया। इस दौरान पिछले विधानसभा चुनाव में हुई हार का सुरजेवाला ने दर्द बयां किया। सुरजेवाला ने कहा कि 2019 में चुनाव हारने के बाद सभी साथी हताश औऱ निराश थे और लगा था कि राजनीति का एक बड़ा दरवाजा सदा सदा के लिए बंद हो गया। 20 साल में जो कमाया था वो सब गुम हो गया और लगा था कि शायद यहां से आगे बढ़ जाना मुश्किल होगा।

PunjabKesari

जनसभा में कैथल विधानसभा के अलग कोने-कोने से हजारों की संख्या में लोग हुए शामिल हुए थे। रणदीप सुरजेवाला ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार आजादी के बाद से हुए सभी चुनावों से ज्यादा मार्जिन से कैथल से कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतेगी।

आदित्य सुरजेवाला ने कहा, 'मैं अपने दादा स्व. शमशेर सुरजेवाला और पिता रणदीप सुरजेवाला के दिखाए मार्ग पर चलकर कैथल की तरक्की करूंगा। कैथल की जनता से हमारे पारिवारिक संबंध हैं और मैं उन्हीं संबंधों को मजबूत करने का काम करूंगा।'

इससे पहले सुरजेवाला खुद विधानसभा चुनाव लड़ने की जुगत में थे। हालांकि, पार्टी हाईकमान ने पहले ही साफ कर दिया है कि कोई भी सांसद चुनाव नहीं लड़ेगा। इसके बाद सुरजेवाला अपने बेटे आदित्य सुरजेवाला के लिए टिकट मांग रहे थे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!