इंडियन नेशनल लोकदल हमेशा बनी है किसानों की आवाज : दाहिया

Edited By Isha, Updated: 21 May, 2024 05:46 PM

indian national lok dal has always been the voice of farmers dahiya

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है सभी राजनीतिक पार्टियों मतदान को अपने पक्ष में करनेके लिए दिन रात एक ही हुए है।  सोनीपत से इनेलो पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अनूप सिंह दहिया अपने चुनाव प्रचार में आज सफीदो विधानसभा के दर्जन भर गांवों के...

सोनीपत(सन्नी मलिक): जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है सभी राजनीतिक पार्टियों मतदान को अपने पक्ष में करनेके लिए दिन रात एक ही हुए है।  सोनीपत से इनेलो पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अनूप सिंह दहिया अपने चुनाव प्रचार में आज सफीदो विधानसभा के दर्जन भर गांवों के दौरे पर निकले और अपने पक्ष में वोट डालने के अपील की।

 अनूप सिंह दहिया ने अपने प्रचार के दौरान जनता के बीच जाकर जहां अपने पक्ष में वोट डालने के अपील की। वहीं भाजपा सरकार पर भी जमकर कटाक्ष किया और कहा कि भाजपा सरकार में जो हुआ हैं ,वह किसी से छुपी नहीं है। 13 महीने से किसान अपनी मांगों को लेकर बॉर्डर पर रहे और 750 किसान अपने घर पर वापस नहीं लौटे। सरकार पर इस बात का कोई प्रभाव नहीं पड़ा, लेकिन जिस घर से बेटा गया, किसी का भाई गया तो किसी का पति गया उसे घर पर क्या बीती होगी। उस समय पर किसानों का साथ देने के लिए प्रदेश के 90 विधायकों में से सिर्फ एक ही विधायक ने हौसला दिखाया था और त्यागपत्र दे दिया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!