पहले पाठी पति ने पत्नी की ब्लेड से ली प्यार की परीक्षा, अब मामला उजागर होने पर महिला पर लगाए गंभीर आरोप

Edited By Manisha rana, Updated: 04 Jan, 2024 01:27 PM

husband stabbed wife blade

बीते दिनों सिरसा के गांव मुसाहिब वाले गुरुद्वारा के पाठी द्वारा गुरुद्वारे में अपनी पत्नी के प्यार की परीक्षा लेते हुए उसे ब्लेड से लहूलुहान करने के मामले में नया मोड़ आ गया है

सिरसा (सतनाम) : बीते दिनों सिरसा के गांव मुसाहिब वाले गुरुद्वारा के पाठी द्वारा गुरुद्वारे में अपनी पत्नी के प्यार की परीक्षा लेते हुए उसे ब्लेड से लहूलुहान करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। इस मामले में अब आरोपी पति के साथ-साथ ग्रामीणों ने भी पीड़िता के आरोपों को सिरे से नकार दिया है। आरोपी और ग्रामीणों के मुताबिक महिला ने खुद ही अपने हाथ पर ब्लेंड से खुद को घायल किया है और महिला इस मामले को लेकर साफ तोर पर झूठ बोल रही है। फिलहाल पुलिस की ओर से आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार पंजाब के मानसा निवासी 21 वर्षीय महक की शादी सिरसा जिला के गांव अलीका निवासी जगतार सिंह के साथ हुई थी। महक का कहना है कि उसका पति गांव मुसाहिब के गुरुद्वारा में पाठी का काम करता है। गत दिवस वह अपने पति के पास गुरुद्वारे में आई थी। इस दौरान उसका पति उसे कहने लगा कि तू मुझे कितना प्यार करती है। महक ने जवाब दिया बहुत ज्यादा। महक का कहना है कि उसका पति कहने लगा कि मैं तुझे चोट मारता हूं और देखता हूं कि तुम चीखती हो या नहीं। अगर चीखी तो साबित हो जाएगा कि तुम मुझे प्यार नहीं करती। इसके बाद पति जगतार सिंंह ने अपने हाथ में एक ब्लेड लिया और महक का हाथ पकडक़र वार करने लगा। पति को अपने प्यार का विश्वास दिलाने के लिए महक दर्द सहती रही और मुंह से आवाज तक नहीं निकाली।  पिता उसे लेने उसके ससुराल अलीकां आया और बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचा। पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया है कि एक महीने पहले उसका पति के साथ झगड़ा हो गया था। पंचायत भी हुई। पति ने धमकी दी है कि वह उसके मां-बाप को मरवा देगा। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति उसे फिजिकली तरीके से भी टॉर्चर करता है।

10 महीने पहले हुई थी शादी 

वहीं पीड़िता की मां का कहना है कि जगतार सिंह के साथ उसकी बेटी की शादी 10 महीने पहले ही हुई है। पति-पत्नी दोनों दिव्यांग है। उसकी बेटी को उसका पति बार-बार टॉर्चर करता है, अभी कुछ दिन पहले ही उसकी बेटी को पंखे पर लटकाने का प्रयास किया था। मां का कहना है कि बेटी और उसके पति में अनबन रहती थी और बेटी पर उसका पति बेवजह शक करता था। अब उसकी बेटी को उसके पति ने कहा कि मैं तेरे प्यार का टेस्ट लेना चाहता हूं उसके बाद उसने पत्नी के हाथ पर ब्लेंड मारा और पत्नी को आवाज़ नहीं निकालने के लिए बोला था जिसके बाद बेटी दर्द को सहन करती रही और उफ़ नहीं की। माता का कहना है कि इस घटना के बाद बेटी बेहोश हो गई और बेटी ने होश में आने के बाद अपने पिता को फ़ोन करके सूचना दी। जिसके बाद पिता ने बेटी को अस्पताल में एडमिट किया। मां ने अब आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए सख्त सजा दिए जाने की गुहार लगाई है।

जगतार सिंह ने की ये मांग

आरोपी पति ने इन सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है। आरोपी का कहना है कि उसकी पत्नी ने खुद ही अपने हाथ पर ब्लेंड से हमला किया है और उसको झूठे केस में फंसाना चाहती है। पाठी जगतार सिंह ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी पत्नी नाबालिग है और उसको धोखे में रखकर शादी की गई है। जगतार सिंह का कहना है कि महिला पर हुए हमले में उसका कोई लेना देना नहीं है। जगतार सिंह ने पूरे मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है।

वहीं गुरुद्वारा साहिब के प्रधान उजागर सिंह व सरपंच प्रतिनिधि नरेंद्र मेहता का कहना है कि जगतार सिंह पर लगाए गए आरोप झूठे है। लड़की यहां से बिल्कुल ठीक गई है, चाहे तो सीसीटीवी में चेक कर सकते है। उनका कहना है कि महिला पर हमला जगतार सिंह पाठी ने नहीं किया है, बल्कि मामला कुछ और ही है । जब महिला इस गांव से अपने पिता के साथ गई थी तब वो बिलकुल सही थी। इस मामले में एएसपी दीप्ति गर्ग ने बताया कि इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि महिला पर ब्लेंड से हमला किसने किया है उसकी जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!