Haryana Top10 : कांग्रेस की ताबड़तोड़ रैलियां...सिरसा के बाद सफीदों से हुड्डा की हुंकार, कहा- JJP- BJP को करेंगे सत्ता से बेदखल, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Saurabh Pal, Updated: 25 Dec, 2023 10:22 PM

hooda said in safidon rally that jjp bjp will be ousted from power

पुरानी अनाज मंडी में सोमवार को कांग्रेस द्वारा जनआक्रोश रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने संबोधित किया। सफीदों में उमड़ी भारी भीड़ के उत्साह और जोश को देखकर हरियाणा की बीजेपी-जेजेपी सरकार को...

डेस्कः पुरानी अनाज मंडी में सोमवार को कांग्रेस द्वारा जनआक्रोश रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने संबोधित किया। सफीदों में उमड़ी भारी भीड़ के उत्साह और जोश को देखकर हरियाणा की बीजेपी-जेजेपी सरकार को सत्ता से बेदखल करने की हुड्डा ने हुंकार भरते हुए कहा कि इस सरकार ने पिछले साढ़े 9 साल में हरियाणा को कहां से कहां पहुंचा दिया। 

हरियाणा में कोरोना की एंट्री; 6 मरीजों का सैंपल भेजा गया दिल्ली, खांसी जुकाम वालों का होगा RT-PCR टेस्ट

 हरियाणा में कोरोना की एंट्री हो गई है। देश भर में कोरोना के बढ़ते मरीजों को लेकर राज्य सरकारों को अलर्ट रहने के पहले ही निर्देश दिए जा चुके हैं। बीते कुछ दिन पहले ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया सभी राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ एक बैठक की थी। इस बैठक में कोरोना बढ़ते केस और तैयारियों को लेकर चर्चा हुई थी।

सुशासन दिवस पर आंगनबाड़ी वर्कर्स को बांटे गए Android phone, पूर्व पीएम अटल बिहारी को किया याद

यमुनानगर के जिला सचिवालय में आज सुशासन दिवस मनाया गया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर मुख्य अतिथि रहे। जिला प्रशासन के सभी अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। अपने संबोधन में कैबिनेट मंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए कहा कि उन्होंने देश को विकसित राष्ट्रीय बनाने का सपना देखा था,

शहीद तेजपाल को देख आखों से छलका आंसुओं का सैलाब, डेढ़ साल के बेटे ने चिता को दी मुखाग्नि

 देश के लिए बेहद खतरनाक मिशनों को अंजाम देने वाले पलवल के भिडूकी गांव निवासी पैरा टूपर कमांडों तेजपाल की शहादत पर रविवार देर शाम सिद्ध बाबा खेल परिसर में पूरे सैनिक सम्मान के साथ हजारों लोगों ने उसे नम आंखों से अंतिम विदाई दी। 

नए साल पर बनना था कम्पनी का डायरैक्टर लेकिन भगवान को कुछ और ही था मंजूर

 कोहड़ के युवक की अमरीका सड़क हादसे में मौत हो गई। गांव कोहड़ निवासी 30 वर्षीय नितिन मित्तल 18 महीने पहले की वर्क विजा पर अमरीका के टैक्सास शहर में गया था जो एक कम्पनी में मैनेजर के पद पर तैनात था।

फतेहाबाद में दंपती ने लगाया मौत को गले, एक साल पहले हुई थी शादी

 फतेहाबाद के साथ लगते राजस्थान के गांव मेहराणा में जहरीला पदार्थ के गटकने से दम्पति की मौत हो गई। दोनों को गंभीर हालत में फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। 

फर्जी पुलिसकर्मियों ने जांच के नाम पर विदेशी से ठगे साढ़े 13 लाख

 किडनी ट्रांसप्लांट के लिए गुड़गांव आए उज्बेकिस्तान के नागरिकों के साथ फर्जी पुलिसकर्मियों ने ठगी कर ली। कथित पुलिसकर्मियों ने जांच के नाम पर उनका बैग ले लिया और उसमें रखे 16 हजार डॉलर ( करीब साढ़े 13 लाख रुपए) चोरी कर लिए और मौके से फरार हो गए। 

क्रिसमस के विरोध में हिंदू संगठनों की भगवा यात्रा, बोले- गुरू गोविंद सिंह को भूल विदेशी संस्कृति को अपना रहे लोग

दुनिया भर में यीशु (ईसा मसीह) को मानने वाले आज हर्षोल्लास के साथ क्रिसमस मना रहे हैं। वहीं आज रेवाड़ी में हिंदू धर्म के अनुयायियों में इसका विरोध देखने को मिला है। रेवाड़ी के ब्रास मार्केट से शहर भर में बलिदान दिवस पर धर्म रक्षा हेतु हिंदू संगठनों द्वारा भगवा यात्रा निकाली गई।

बृजभूषण को भाजपा MLA मोहन लाल ने लिया आड़े हाथों, कहा- दबदबा वाला बयान अशोभनीय

कुश्ती संघ को लेकर चल रहे खिलाड़ियों और बृजभूषण में घमासान के बीच भाजपा विधायक मोहन लाल बडोली ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बजरंग पुनिया के पद्मश्री लौटाने वाले कदम को बेतुका बताया है। गौरतलब है कि बीते दिनों कुश्ती संघ के चुनाव में बृजभूषण के करीबी संजय सिंह की जीत हुई थी।

सांसद धर्मबीर सिंह ने WFI व रेसलर्स मामले से झाड़ा पल्ला, कहा- ये सब बातें बेबुनियाद हैं...

भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने डब्ल्यूएफआई व पहलवानों के मामले सेअपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि बेबुनियाद की बाते हैं। इस बारे में वे कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे। सांसद धर्मबीर सिंह दादरी के लघु सचिवालय में आयोजित सुसाशन दिवस कार्यक्रम में शिरकत की

उदयभान का उपराष्ट्रपति पर बड़ा हमला, कहा-"झुका हुआ जाट और टूटी हुई खाट किसी काम की नहीं"

देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री मामले में कांग्रेस पार्टी अब आक्रामक मोड में आ गई है। एक तरफ मिमिक्री के मामले को उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने जाट समाज और किसानों के अपमान से जोड़ दिया। वहीं दूसरी ओर भाजपा के नेता भी सड़कों पर उतर आए। इसके बाद कांग्रेस नेता भाजपा समेत उप राष्ट्रपति को खुलकर आईना दिखाने में संकोच नहीं कर रहे हैं।

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!