HSSC के नए चेयरमैन बनें हिम्मत सिंह, CM सैनी ने दिलाई पद और गोपनीयता की शपथ

Edited By Manisha rana, Updated: 08 Jun, 2024 12:19 PM

himmat singh became the new chairman of hssc

हरियाणा सरकार ने हिम्मत सिंह को हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) का नया चेयरमैन नियुक्त किया है। इससे पहले हरियाणा सरकार के असिस्टेंट एडवोकेट जनरल के पद पर कार्यरत थे। हिम्मत सिंह को मुख्यमंत्री नायब सैनी ने चंडीगढ़ में पद एवं गोपनीयता की शपथ...

हरियाणा डेस्क : हरियाणा सरकार ने हिम्मत सिंह को हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) का नया चेयरमैन नियुक्त किया है। इससे पहले हरियाणा सरकार के असिस्टेंट एडवोकेट जनरल के पद पर कार्यरत थे। हिम्मत सिंह को मुख्यमंत्री नायब सैनी ने चंडीगढ़ में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। अब प्रदेश में रूकी हुई सरकारी पदों पर भर्तियों में तेजी आएगी। लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता लागू होने की वजह से इसकी घोषणा नहीं की गई थी अब आचार संहिता हटने के बाद हरियाणा सरकार ने हिम्मत सिंह की नियुक्ति की अधिसूचना की जारी कर दी है। 

PunjabKesari

अब भोपाल सिंह खदरी की जगह होंगे हिम्मत सिंह  
 
बता दें कि हिम्मत सिंह से पहले भोपाल सिंह खदरी हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के चेयरमैन थे। भोपाल सिंह खदरी ने 15 मार्च 2024 को इस्तीफा दे दिया था। भोपाल सिंह पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के विश्वासपात्रों में एक माने जाते हैं। 

जानें कौन हैं हिम्मत सिंह?

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के नए चेयरमैन हिम्मत सिंह कैथल जिले के रहने वाले हैं। कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी से BA-LLB और LLM करने के बाद वह पिछले 16 साल से वकील के तौर पर प्रैक्टिस कर रहे हैं। HSSC चेयरमैन के पद पर नियुक्ति से पहले वह एडिशनल एडवोकेट जनरल की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!