हांसी में हीरो शोरूम के मालिक रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या, बाइक पर आए थे हमलावर

Edited By Saurabh Pal, Updated: 10 Jul, 2024 09:37 PM

hero showroom owner shot dead in hansi

हिसार जिले से लगातार आपराधिक घटनाएं सामने आ रहीं है। मिली जानकारी के अनुसार हांसी में हीरो मोटरसाइकिल शोरूम के मालिक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। शोरूम के मालिक रविंद्र सैनी जेजेपी से जुड़े हुए...

हांसी(संदीप सैनी):  हिसार के हांसी में स्थित सैनी हीरो मोटर्स के संचालक रविंद्र सैनी की बाइक सवार चार बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों द्वारा रविंद्र सैनी पर चार राउंड फायर किए गए। जिनमें तीन गोलियां रविंद्र सैनी को लगी। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल रविंद्र सैनी को शोरूम पर काम करने वाले कारिंदे व पुलिस द्वारा मुहैया कराया गया गनमैन उसे लेकर इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने रविंद्र सैनी को मृत घोषित कर दिया। 

रविंद्र सैनी के शव को मोर्चरी में रखवाया है। जहां उसका आज परिजनों के बयान दर्ज कर पोस्टमार्टम किया जाएगा। बतादें कि रविंद्र सैनी को गोली मारने की घटना की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई। व्यापार जगत से जुडे नेता तथा विधायक विनोद भ्याना व सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता सरकारी अस्पताल पहुंचे। सूचना मिलने पर व्यापारी नेता पर गोली चलाए जाने पर डीएसपी धीरज कुमार व शहर थाना प्रभारी जगजीत व सीआईए की टीम मौके पर पहुंची। सीआईए की टीम पर मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार रविंद्र सैनी के शोरूम पर कुछ साल पहले बदमाशों द्वारा फायर किए गए थे और उस मामले में पुलिस द्वारा एक युवक के खिलाफ हत्या प्रयास के विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस इस गोली कांड को उसी मामले से जोड कर देख रही है। सरकारी अस्पताल में मौजूद रविंद्र सैनी के गनमैन ने बताया कि करीब छह बजे रविंद्र सैनी शोरूम के अंदर मौजूद थे, वह फोन पर बात करते हुए बाहर आ गए। जब वह बाहर आए तो एक बाइक पर आए तीन बदमाशों में से दो ने रविंद्र सैनी के ऊपर नजदीक से फायर कर दिया।

PunjabKesari

गोली चलने की आवाज सुनने के बाद जब गनमैन मौके पर पहुंचा और जब उसने भाग रहे बदमाशों पर फायर करने की कोशिश की गनमैन के अनुसार एक रेहड़ी संचालक व एक कार बदमाशों व उसके बीच में आ गई। जिसके कारण वे बदमाशों पर फायर नहीं कर पाए और घायल रविंद्र सैनी को लेकर सरकारी अस्पताल आ गए, जहां डाक्टरों ने उसे म्रत घोषित कर दिया। वहीं रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या किए जाने की सूचना मिलने पर विधायक विनोद भयाना सरकारी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधवाया।

PunjabKesari

इस दौरान सरकारी अस्पताल में मौजूद विभिन्न पार्टियों व व्यापारी नेताओं ने विधायक विनोद भयाना के खिलाफ नारेबाजी की। इस अवसर पर व्यापारी नेताओ ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है। बदमाश सरेआम हवाई फायर कर फिरौतियां मांग रहे है। वहीं हिसार जिले में पिछले 15 दिनों में फिरौती मांगने व गोलियां चलाने की कई वारदातें हो चुकी है। वहीं पुलिस अभी तक किसी भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

हरियाणा में अपराध चरम पर है। बीते 15 दिनों में हिसार जिले में यह दूसरी बार गोली बारी हुई है। इससे पहले इनेलो नेता के महिंद्रा शोरूम पर फायरिंग हुई थी। जिससे व्यापारियों के मन में खौफ और पुलिस प्रशासन के प्रति नाराजगी है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!