मनु भाकर से माफी मांगे हरियाणा सरकार: भूपेंद्र हुड्डा

Edited By Deepak Paul, Updated: 06 Jan, 2019 05:33 PM

haryana government apologizes to manu bhakar bhupendra hooda

अनिल विज को मनु भाकर द्वारा किए ट्वीट का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। इसी के चलते पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर हुडा ने कहा कि हरियाणा सरकार को मनु भाकर से माफी मांगनी चाहिए....

बहादुरगढ़ (प्रवीन): अनिल विज को मनु भाकर द्वारा किए ट्वीट का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। इसी के चलते हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार को कहा है कि सरकार को इंटरनेशनल सूटर और प्रदेश की बेटी मनु भाकर से माफी मांगनी चाहिए। भूपेन्द्र हुडा बहादुरगढ़ में पंजाबी एकता सम्मेलन में शिरकत करने आए थे। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए हुडा ने कहा कि अनिल विज द्वारा मनु भाकर से माफी मांगने की कहना गलत बात है।

PunjabKesari,congress, bjp , ex cm, cm, manu bhakar

उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी देश और प्रदेश का नाम रोशन करता है। ऐसे में सरकार को खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी खिलाडि़यों ने सरकार के सम्मान समारोह का बहिष्कार किया था। इस करके सरकार द्वारा सम्मान में देरी ना करते हुए मनु भाकर सहित सभी रूठे हुए खिलाडि़यों का सम्मान करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने गांव गांव में स्टेडियम बनवाये थे ताकि गांव का युवा खेलों में आगे बढ़ सके। खिलाड़ी को खेल सुविधाएं और सम्मान इसलिए दिया जाता है ताकि युवा खेल के जरिये अपना रचनात्मक उत्थान कर सके जिससे देश की तरक्की होती है।

PunjabKesari,congress, bjp , ex cm, cm, manu bhakar

भूपेन्द्र हुडा ने पंजाबी एकता सम्मेलन में सबका साथ और समर्थन भी मांगा ।उन्होंने कहा कि अब सबको मिल जुलकर प्रदेश को विकास के रास्ते पर लेकर जाना है। उन्होंने बताया कि जींद में कांग्रेस को जीत मिलेगी और एक दो दिन में ही कांग्रेस उम्मीदवार के नाम की घोषणा भी कर दी जायेगी। वहीं पंजाबी एकता सम्मेलन में पंजाबियों ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुडा का भावी सीएम बताते हुए पगड़ी पहनाकर सम्मानित भी किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!