राजस्थान के गोगामेड़ी हत्याकांड का हरियाणा कनेक्शन, पुलिस ने दो शूटरों को किया गिरफ्तार

Edited By Manisha rana, Updated: 06 Dec, 2023 11:58 AM

haryana connection rajasthan gogamedi massacre

राजस्थान की राजधानी जयपुर में करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को गिरफ्तार किया है।

महेंद्रगढ़ (भालेंद्र यादव) : राजस्थान की राजधानी जयपुर में करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रोहित राठौर को राजस्थान के ही एक गांव से काबू किया है, वहीं नितिन फौजी को हरियाणा के महेंद्र गढ़ से पकड़ा गया है। यह दोनों उभरते हुए बदमाश हैं और फिलहाल राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राकेश गोदारा के लिए काम करते थे। यह वारदात भी इन दोनों बदमाशों ने राकेश गोदारा के इशारे पर अंजाम दिया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि राजस्थान पुलिस ने मंगलवार की शाम को ही इन दोनों बदमाशों की पहचान कर ली थी। पूरी रात चली धरपकड़ के दौरान आज सुबह दोनों बदमाशों को काबू किया गया। अब पुलिस दोनों बदमाशों को भारी सुरक्षा में लेकर जयपुर पहुंच रही है। 

बता दें कि जयपुर स्थित अपने आवास में विश्राम कर रहे राजपूत नेता और करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस वारदात के दौरान क्रास फायरिंग में एक बदमाश नवीन शेखावत मौके पर ही मारा गया था, जबकि नितिन फौजी और रोहित राठौड़ भागने में सफल हो गए थे। इस वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इस फुटेज के आधार पर राजस्थान पुलिस ने दोनों बदमाशों की पहचान करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले गैंगस्टर राकेश गोदारा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इस वारदात की जिम्मेदारी ली थी। उसने अपनी पोस्ट में लिखा था कि गोगामेड़ी उसकी राह में बाधा बन रहे थे, इसलिए उनकी हत्या करा दी। गोदारा ने इसी के साथ उसने अन्य दूसरे लोगों को चेतावनी भी दी थी कि आगे से कोई उसकी राह का रोड़ा बनेगा तो उसे भी यही गति मिलेगी। 

राकेश गोदारा कुख्यात गैंगस्टर संपत नेहरा का शार्गिद है और संपत ने ही गोगामेड़ी की सुपारी राकेश गोदारा को दी थी। संपत नेहरा को भी यह सुपारी अपने गुरु लॉरेंस विश्नोई से मिली थी। इस वारदात के विरोध में सर्व समाज ने आज राजस्थान बंद का ऐलान किया गया है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!