Haryana Top10:मनमानी के आरोपों से घिरे हरियाणा एमेच्योर कुश्ती संघ अध्यक्ष नांदल की संघ ने कर दी छुट्टी, अब इन्हें मिली जिम्मेदारी, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Saurabh Pal, Updated: 14 Jan, 2024 10:05 PM

haryana amateur wrestling association president nandal dismissed

हरियाणा एमेच्योर कुश्ती संघ के प्रधान रोहतास नांदल को कुश्ती संघ से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हरियाणा एमेच्योर कुश्ती संगठन की एजीएम में यह फैसला लिया गया है।

डेस्कः हरियाणा एमेच्योर कुश्ती संघ के प्रधान रोहतास नांदल को कुश्ती संघ से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हरियाणा एमेच्योर कुश्ती संगठन की एजीएम में यह फैसला लिया गया है। प्रधान रोहतास नांदल को उनके द्वारा लिए गए मनमाने फैसलों के कारण हटाया गया है। हरियाणा एमेच्योर कुश्ती संघ के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रमेश पांचाल बोहर को कार्यकारी प्रधान की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

अंबाला में अचानक रूका CM मनोहर लाल का काफिला, टी-स्टॉल पर लिया चाय का आनंद... दुकानदार भी रह गए दंग

 पिछले दिनों हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रोडवेज बस में सफर किया था तो आज करनाल से चंडीगढ़ जाते सीएम ने काफिला अंबाला में रुकवाया। सीएम ने यहां चाय की दुकान पर चाय पी और दुकानदार से हाल चाल जाना।

छात्रा के साथ शिक्षण संस्थान के बाहर 4 युवकों ने किया घिनौना काम, फिर दी जान से मारने की धमकी

 शिक्षण संस्थान के बाहर से कार में चार युवकों ने अपहरण कर नशीला पदार्थ सुंघाकर छात्रा का दुष्कर्म किया। इस मामले में महिला थाना पुलिस ने शिक्षण संस्थान में पढ़ने वाले चार युवकों के खिलाफ दुष्कर्म, अहपरण, बंधक बनाने, मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

OBC सम्मेलन में इनेलो नेता अभय का वादा, सरकार आने पर पिछड़ा वर्ग से बनाएंगे डिप्टी सीएम

हरियाणा विधानसभा का चुनाव इसी वर्ष लोकसभा चुनाव के बाद होना है। हरियाणा में कांग्रेस के बाद अब इनेलो ने भी डिप्टी सीएम का कार्ड खेला है। रविवार को अभय चौटाला ने कहा कि  प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने पर पिछड़ा वर्ग से एक डिप्टी सीएम बनाया जाएगा" ये बात सिरसा में आयोजित इनेलो के पिछड़ा वर्ग के सम्मेलन में अपने सम्बोधन में कही।

थाने में प्रेमी युगल ने निगला जहरीला पदार्थ, लड़की के पिता ने दर्ज कराया था अपहरण का केस

 जिले के सार थाने से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की है।  जिसके बाद पूरे थाने में हड़कंप मच गया।  मिली जानकारी के अनुसार अपहरण की शिकायत पर पुलिस ने लड़की और लड़के को बरामद किया था।

'आई मैं क्यूंकर आऊं, मेरा ससुरा रोज लड़े सै', जब हरियाणा की महिला किसान ने उपराष्ट्रपति धनखड़ को सुनाया गाना

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को कहा कि किसानों को कृषि व्यापार में आना चाहिए और बाजार में अपनी जगह बनानी चाहिए। धनखड़ ने आज संसद भवन भ्रमण के लिए हरियाणा के हिसार से आये किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि मंडी के अंदर किसानों की दुकान भी होनी चाहिए और किसान के बच्चों को व्यापार में आना चाहिए।

गृह मंत्री अनिल विज ने शहीद स्मारक में निर्माण कार्य का जायजा लिया, अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

 हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आज अंबाला के जीटी रोड पर करोड़ों रुपए की लागत से निर्माणाधीन शहीद स्मारक पर निर्माण कार्य का जायजा लिया और अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

  हरियाणवियों को नौकरियों से वंचित करना है बीजेपी-जेजेपी की नीति: हुड्डा

 पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एचपीएससी की परीक्षा से हरियाणा जीके खत्म करने, पटवारी व कानूनगो के धरने-प्रदर्शन और यूरिया बैग का वजन घटाने के मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है। हुड्डा आज पार्टी में 2 दर्जन से ज्यादा नेताओं की ज्वाइनिंग के मौके पर बोल रहे थे।

हरियाणा DGP का बड़ा बयान, बोले- आदतन अपराधियों के खिलाफ NSA एक्ट के तहत आगे भी जारी रहेगी कार्यवाही

हरियाणा पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (एनएसए), 1980 के तहत आदतन अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है। ऐसे आदतन अपराधी जो समाज के लिए खतरा हो सकते है तथा कानून व्यवस्था बनाए रखने में बाधा उत्पन्न कर सकते है, के खिलाफ एनएसए एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेजा जाएगा।

दादरी फर्जी एनकाउंटरः पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने धरने का किया समर्थन, डीजीपी को कहा- भ्रष्टाचार का ठेकेदार

दादरी पुलिस पर फर्जी मुठभेड़ में एक आरोपी को गोली मारने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। अभी तक इस मामले में एसपी द्वारा दो पुलिस कर्मियों को सस्पेंड  किया जा चुका है। वहीं आरोपी के परिजन पांच दिन से लघु सचिवालय के बाहर धरना दे रहे हैं।

बिट्टू बजरंगी के भाई को जलाने के आरोपी का हुआ Polygraph Test, जल्द खुलेंगे हत्या से जुड़े राज

नूंह में जलाभिषेक यात्रा के दौरान चर्चा में आए बिट्टू बजरंगी के भाई महेश को जलाकर मारने के नामजद आरोपी का पुलिस ने पालीग्राफ टेस्ट करा दिया है। वीरवार को पुलिस आरोपित को लेकर दिल्ली रोहिणी गई थी। 

यौन उत्पीड़न की गुमनाम चिट्ठी मामले में 470 छात्राओं का बयान दर्ज, आरोपों पर ASP का बड़ा बयान आया सामने

चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी (CDLU) की करीब 539 छात्राओं की गुमनाम चिट्ठी मामले पुलिस एक्टिव हो गई है। गौरतलब है कि 539 छात्राओं ने एक गुमनाम चिट्ठी लिखी थी। जिसमें छात्राओं ने USGS के डीन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!