Haryana Top10: हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल आज करनाल में करेंगे शिरकत,पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 22 Sep, 2023 12:03 AM

haryana agriculture minister jp dalal will attend

हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल आज करनाल के केंद्रीय मृदा लवणता अनुसंधान संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

डेस्क: हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल आज करनाल के केंद्रीय मृदा लवणता अनुसंधान संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। साथ ही कार्यक्रम में कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की जाएगी। 

शराब के लिए पैसे देने से मां ने किया मना तो इकलौते बेटे ने गला दबाकर की हत्या, 6 बहनों का अकेला भाई है आरोपी 

 जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है, जहां  नशे की लत पूरी करने के लिए आरोपी ने अपनी ही मां का गला दबाकर हत्या कर दी। बता दें कि आरोपी शराब का सेवन करता था और कल अपनी मां से शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था। जब उसकी मां ने उसको शराब पीने के लिए पैसे देने से मना किया तो आरोपी ने घर में रखा इनवर्टर बेचने के लिए उठा लिया। 

गृह मंत्री अनिल विज ने अस्वस्थ होने के बावजूद भी किया फाइलों का निपटान

प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज आंख में दिक्कत आने की वजह से चिकित्सकों के परामर्श पर घर पर पूर्णतः विश्राम कर रहे हैं। ऐसा उनके जीवन में पहली बार हुआ है कि वह जानता व अपने समर्थकों से भी नहीं मिल पा रहे, लेकिन अस्वस्थ होने के बावजूद भी उनका हरियाणा सरकार से मिले सभी विभागों की तरफ पूरा ध्यान है।  

सोनीपत की 2 फैक्ट्रियों में लगी आग: कर्मचारियों ने भाग कर बचाई जान... करोड़ों का माल जलकर राख 

सोनीपत के गन्नौर में बड़ी औद्योगिक क्षेत्र के फेस टू में दो फैक्ट्रियों में भीषण आग लग गई। यह आग केमिकल फैक्ट्री व धागा फैक्ट्री में लगी। आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर ब्रिगेड की करीब 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। कर्मचारी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। 
 

अंतिम पंघाल ने विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में जीता कांस्य पदक, भारत के लिए ओलंपिक कोटा किया पक्का 

भारतीय रेसलर अंतिम पंघाल ने गुरुवार को रेसलिंग वर्ल्ड चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतकर देश का नाम रोशन किया है। वह बुधवार को अपना सेमीफाइनल मुकाबला हार गई थी। जिसके बाद उन्हें कांस्य पदक के लिए यूरोपियन चैंपियन एमा जोना डेनिस का सामना करना था।  

गुरुग्राम में पुलिस इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या, घरेलू विवाद से था परेशान 

शहर में बुधवार की देर रात रोहतक के रहने वाले पुलिस इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह भोंडसी स्थित पुलिस एकेडमी में योग शिक्षक के तौर पर ड्यूटी कर रहा थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच में जुट गई। वहीं आत्महत्या की वजह घरेलू विवाद बताया जा रहा है।   

DGP शत्रुजीत कपूर की मीडिया से अपील, अपराध और अपराधियों का महिमामंडन करने से बचें 

यह हम सब का सामूहिक कर्तव्य है कि हम अपराध और अपराधी दोनों ही को महिमंडित करने से बचें। इससे युवाओं को अपराध की तरफ़ आकर्षित होने की भावना नहीं पनपेगी और यह संगठित अपराध की चेन को तोड़ने में मददगार होगा। यह बात आज हरियाणा के पुलिस महानिदेशक शत्रुजित कपूर ने आज स्थानीय फ़व्वारा चौक स्थित एडीजीपी कार्यालय में आयोजित एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कही।  

हथियारों के बल पर परिवार को बनाया बंधक, पूरी रात 3 महिलाओं से करते रहे गैंगरेप...1 पीड़िता की मौत 

हरियाणा में अपराध चरम पर है। इसका नमूना बुधवार की देर रात देखने को मिला। जहां जिले के मतलौडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत 4 बदमाशों ने देर रात करीब 1 बजे खेतों में बने डेरे में घुसकर पहले परिवार के लोगों को रस्सियों से बांधकर कमरे में बंधक बनाकर मारपीट की। उसके बाद वहीं डेरे में मौजूद 3 महिलाओं को कमरे में बंद करके गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। 

Karnal : 70 साल के महावीर ने फिर गाड़े लठ्ठ, मलेशिया में हुई अंतरराष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीते दो मेडल

उम्र 70 साल, जोश व जज्बा ऐसा कि युवा भी मात खा जाएं...करनाल के महावीर सिंह ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि देश के हर खिलाड़ी को उनसे प्रेरणा लेने की जरूरत है। जी हां, महावीर सिंह ने खेलों में अपना लोहा मनवाया है। हाल ही में मलेशिया में आयोजित अंतरराष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में इन्होंने हिस्सा लिया और दो मेडल हासिल कर देश का नाम रौशन कर दिया। 

महिला आरक्षण बिल पर CM मनोहर लाल ने PM मोदी की सराहना की, बोलें- बढ़ेगा महिलाओं का सशक्तिकरण  

भारत माता के जयकारे और ‘मोदी है तो मुमकिन है’ के नारों के बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोकसभा और विधानसभाओं में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने के लिए नारी शक्ति वंदन विधेयक लेकर आने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद किया और सभी महिलाओं को इसके लिए बधाई दी। 

AAP सांसद ने संसद में उठाया मंत्री संदीप सिंह का मुद्दा, बोले- मंत्री पर लगे गंभीर आरोपों पर  BJP सरकार मौन क्यों? 

संसद के विशेष सत्र के चौथे दिन राज्यसभा में  आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री डॉ संदीप पाठक ने यौन शोषण के आरोपों में घिरे हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि भाजपा की मजबूत सरकार बृजभूषण और संदीप सिंह के मामले को लेकर मौन क्यों है। संदीप पाठक ने कहा कि संदीप सिंह और बृजभूषण को भाजपा से क्यों नहीं निकाला जा रहा है।  

   (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

     (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!