PNB की मित्र शाखा में दिनदहाड़े लूट, नकाबपोश बदमाशों ने गन पॉइंट पर लूटे 4 लाख

Edited By Saurabh Pal, Updated: 14 Jun, 2024 05:51 PM

gunpoint robbery at pnb mini branch in panipat

शहर में शुक्रवार को दिनदहाड़े 4 बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। शहर के धूप सिंह नगर में पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की मित्र शाखा में सुबह करीब साढ़े 10 बजे नकाबपोश बदमाश घुसे। उन्होंने गनपॉइंट पर कर्मचारियों को साइड में किया...

पानीपत(सचिन शर्मा): शहर में शुक्रवार को दिनदहाड़े 4 बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। शहर के धूप सिंह नगर में पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की मित्र शाखा में सुबह करीब साढ़े 10 बजे नकाबपोश बदमाश घुसे। उन्होंने गनपॉइंट पर कर्मचारियों को साइड में किया और दराज से पैसा निकालकर भाग गए। चारों बदमाश एक बाइक पर बैठकर आए थे। भागते समय कुछ लोगों ने उनका मुकाबला किया तो बदमाश उन्हें घायल कर गए। मित्र शाखा संचालक के मुताबिक, बदमाश 4 लाख से ज्यादा रुपए लेकर भागे हैं।

PunjabKesari

मित्र शाखा संचालक हरीश के भाई प्रदीप ने बताया है कि उन्होंने काम पर कुछ लोग रखे हैं। उन्होंने ही आज सुबह शाखा खोली। लूट के समय वही लोग मौजूद थे। प्रदीप ने बताया कि कर्मचारियों के शाखा खोलने के कुछ देर बाद ही 4 बदमाश एक बाइक पर सवार होकर पहुंच गए। प्रदीप का कहना है कि लुटेरों ने आते ही शाखा में कर्मचारियोंको डराया। सभी लुटेरों ने अपने मुंह ढंके हुए थे। उन्होंने कर्मचारियों को पिस्टल दिखाई और बैग उठाकर पूरा पैसा उसमें डालने के लिए कहा। पहले तो कर्मचारियों ने थोड़ा विरोध किया, लेकिन जैसे ही बदमाश ने एक फायर जमीन की ओर कर दिया तो कर्मचारी डर गए।

PunjabKesari

इसके बाद लुटेरों ने बैग उठाकर पैसे उसमें डाले और पैदल ही भाग निकले। प्रदीप का कहना है कि बाहर निकलते हुए एक बदमाश के साथ उनकी हाथापाई हुई। बाकी उसके साथी उसके छोड़कर भाग निकले थे। हालांकि, वह बदमाश भी प्रदीप के बाजू में धारदार हथियार (सूहा) मारकर भाग गया।

प्रदीप ने बताया है कि बदमाशों ने पहले ही पूरी रेकी कर रखी थी। भागते हुए वे अपनी बाइक छोड़ गए हैं। हालांकि, रास्ते में उन्होंने गन दिखाकर दो बाइक भी लूट लीं, जिन पर सवार होकर चारों बदमाश फरार हो गए। इस पूरी घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है।

PunjabKesari

वहीं, CHC में तैनात कर्मचारी विकास ने बताया कि सभी नकाबपोश हरियाणवी में ही बात कर रहे थे। उन्होंने आते ही धमकाया और पूछा कि रुपए कहां रखे हैं। इसके बाद उन्होंने डराने के लिए जमीन पर गोली चला दी। इसके बाद उन्होंने रुपए निकाले और भाग गए।

वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। DSP सुरेश सैनी ने बताया है कि बदमाशों के पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। शहर को सील कर आसपास के अन्य CCTV खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!