दिग्विजय की शादी पर दादा OP चौटाला ने साधी चुप्पी, बोले- ये हमारा निजी मामला

Edited By Manisha rana, Updated: 16 Mar, 2023 01:24 PM

grandfather op chautala kept silence on digvijay s marriage

इनेलो की परिवर्तन यात्रा की आज फरीदाबाद के सेक्टर 3 से शुरुआत की गई जिसमें इनेलो के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने यात्रा की अगुवाई की...

फरीदाबाद (अनिल राठी) : इनेलो की परिवर्तन यात्रा की आज फरीदाबाद के सेक्टर 3 से शुरुआत की गई जिसमें इनेलो के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने यात्रा की अगुवाई की। वहीं उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि आने वाले 2024 में इनेलो की सरकार बनेगी और कार्यकर्ताओं की हर मांग को पूरा करने की इनेलो कोशिश करेगी। ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि हरियाणा के लोग भी अब परिवर्तन चाहते हैं और उनके इस यात्रा में बढ़-चढ़कर के भाग ले रहे हैं। 


शादी के बारे में पूछे गए सवाल पर ओपी चोटाला ने साधी चुप्पी


इस दौरान इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने अपने पोते दिग्विजय चौटाला की शादी के बारे में पूछे गए सवाल पर चुप्पी साध ली और हंसते हुए कहा कि यह उनका निजी मामला है। वह इस मामले में कुछ भी नहीं बोलेंगे। 

बता दें कि दिग्विजय सिंह चौटाला की शादी में दादा पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला और चाचा अभय सिंह चौटाला शादी में नहीं पहुंचे थे। अभय चौटाला परिवर्तन यात्रा में जुटे हैं। इस दौरान वह कह चुके हैं कि शादी समारोह बाद में तय हुआ है, पदयात्रा का कार्यक्रम पहले से तय हो चुका था, इसलिए वह यात्रा को बीच में छोड़कर नहीं जा सकते।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Related Story

Trending Topics

none
Royal Challengers Bangalore

Gujarat Titans

Match will be start at 21 May,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!