‘गब्बर’ के इस बयान ने असीम गोयल की बढ़ाई मुश्किलें, कह दी ये बड़ी बात...

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 25 Apr, 2024 04:38 PM

give advice to your own government minister aseem goyal

हरियाणा सरकार में राज्य मंत्री असीम गोयल पर उनके एक मित्र की पुत्रवधु द्वारा पंजाब में दर्ज FIR के मामले में जहां कांग्रेस नेत्री चित्रा सरवारा ने उन्हें घेरा है वहीँ हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज के एक ब्यान ने असीम गोयल के लिए ने मुसीबत कड़ी...

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा सरकार में राज्य मंत्री असीम गोयल पर उनके एक मित्र की पुत्रवधु द्वारा पंजाब में दर्ज FIR के मामले में जहां कांग्रेस नेत्री चित्रा सरवारा ने उन्हें घेरा है वहीँ हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज के एक ब्यान ने असीम गोयल के लिए ने मुसीबत कड़ी कर दी है। विज ने चित्रा सरवारा के ब्यान पर जवाब देते हुए अपने ही सरकार के मंत्री असीम गोयल को नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि वो जनता के सामने अपनी सफाई दें और जब तक वो इस मामले में पाक साफ नहीं हो जाते उन्हें जनता के सामने नहीं आना चाहिए।

बता दें कि असीम गोयल के एक करीबी मित्र की पुत्रवधू ने पंजाब में FIR दर्ज करवाई। जिसमें उसने मंत्री असीम गोयल पर कई संगीन आरोप लगाए। संगीन आरोपों के बाद अब हरियाणा कांग्रेस की क़द्दावर नेता चित्रा सरवारा ने भी असीम गोयल पर बयान दिया और कहा की इस मामले में न्याय पालिका अपना पूरा काम करेगी। चित्रा ने इस मामले में भाजपा के एक पूर्व मंत्री का ज़िक्र करते हुए पूरी भाजपा को ही कठघरे में खड़ा कर दिया। चित्रा सरवारा ने महिला आयोग पर भी सवाल उठा दिए की कहां है महिला आयोग।

अनिल विज ने इसपर खुल कर प्रतिक्रिया दी और हमेशा की तरह अपने बेबाक़ अंदाज़ में सच का दामन थामे रखा और अपनी ही सरकार में मंत्री असीम गोयल को इस मसले पर जानता के सवालों पर अपनी सफ़ाई देने की नसीहत दे डाली और यहां तक कह डाला की जब तक वह पाक साफ़ ना हो जायें उन्हें जनता के सामने नहीं आना चाहिए। विज ने कहा उन्हें अपना स्पष्टीकरण देना चाहिए।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!