पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर का कांग्रेस पर निशाना, बोले- हुड्डा ने रोहतक को लेकर की राजनीति

Edited By Vivek Rai, Updated: 06 Jul, 2022 08:16 PM

former minister grover targeted congress said  hooda did politics in rohtak

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हर बात में सिर्फ राजनीति करनी आती है। जब 200 एमएम बारिश 1 दिन में पड़ती है तो 20 एमएम के पाइप से पानी कैसे निकलेगा।

चंडीगढ़(चन्द्रशेखर धरणी): भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हर बात में सिर्फ राजनीति करनी आती है। जब 200 एमएम बारिश 1 दिन में पड़ती है तो 20 एमएम के पाइप से पानी कैसे निकलेगा। ऐसे में पानी तो सड़कों पर ही बहेगा। हुड्डा कुछ भी कहें लेकिन भाजपा ने रोहतक में काम किए हैं। पूर्व में छोटू राम चौक बरसातों में नाला बन जाता था। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने झज्जर रोड तक 10 करोड़ की लागत से सीवरेज लाइन बिछाई है। कुछ पब्लिक हेल्थ के कर्मचारियों की गलती है कि उन्होंने पानी निकालने में थोड़ी देरी की। फिर भी पानी टाइम से निकल गया। अगर हुड्डा 10 साल में गाड़ी से नीचे उतर कर रोहतक की समस्याओं को देखते तो आज उन्हें पानी में नहीं उतरना पड़ता। वे लोगों से नारे लगवा रहे हैं, लेकिन कभी लोगों के दुख दर्द में शामिल नहीं हुए।

राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर भी ली चुटकी

इसी के साथ मनीष ग्रोवर ने कहा कि जिन्होंने सोनिया गांधी के सामने राज्यसभा चुनाव जीतने की गारंटी ली थी, उनका क्या हुआ। 28 एमएलए वहां थे, वहां तो लोटे में नूण भी डलवाया गया लेकिन हमारे रोहतक से विधायक बीबी बतरा ने लोटा नमक तो ले लिया लेकिन नमक उल्टा चाट लिया। उसने वोट भी नहीं डाला। यह चैनलों ने भी बताया और उनकी कंप्लेंट भी हुई है। कुलदीप बिश्नोई को भाजपा में लाने का जो मसला है उसको संगठन देखेगा। प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा देखेंगे। यह मसला हमारे अधिकार क्षेत्र में नहीं आता। हमने हाल ही में रोहतक-झज्जर की तीनों नगर परिषद जीती है। यह हमारे मजबूत संगठन की वजह से हुआ है। 2024 को लेकर मनीष ग्रोवर ने कहा कि हम जनता के बीच जायेंगे और मुख्यमंत्री के विकास के एजेंडे को जनता के बीच लेकर जाएंगे और लगातार तीसरी बार केंद्र में और प्रदेश में सरकार बनायेंगे। इसके बाद उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को शादी की शुभकामनाएं भी दी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!