सांसद वरुण चौधरी के घर पहुंचे किसान, MSP गारंटी कानून सहित कई मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 08 Jul, 2024 02:17 PM

farmers submitted a memorandum to mp varun chaudhary

किसानों ने अपनी मांगों को लेकर देशभर में विपक्ष के सांसदों को मांग पत्र सौंपने का एलान किया है। इसी कड़ी में सोमवार को किसानो ने कांग्रेस सांसद वरुण चौधरी के घर अपना मांग पत्र सौंप संसद में उनकी आवाज उठाने की मांग रखी है।

अंबाला (अमन कपूर): किसानों ने अपनी मांगों को लेकर देशभर में विपक्ष के सांसदों को मांग पत्र सौंपने का एलान किया है। इसी कड़ी में सोमवार को किसानो ने कांग्रेस सांसद वरुण चौधरी के घर अपना मांग पत्र सौंप संसद में उनकी आवाज उठाने की मांग रखी है।

 

किसान शंभू बॉर्डर पर पिछले 5 महीनों से धरने पर हैं और MSP गारंटी कानून सहित अन्य मांगों को लेकर मांग कर रहे है। अब किसानों ने देशभर में विपक्ष के सांसदों को अपना मांगपत्र सौंपने का एलान किया है। इसी कड़ी में किसानों ने न अंबाला में कांग्रेस वरुण चौधरी के घर अपना मांग पत्र सौंपा और MSP गारंटी कानून सहित अन्य मांगों पर संसद में आवाज उठाने की मांग रखी।

 

किसानों का कहना है विपक्ष के सांसदों को मांग पत्र सौंपने का मकसद ये है कि वे तोते की तरह हमारी आवाज संसद में बुलंद करने का काम करेंगे वे देखना चाहते है कि कैसे विपक्षी सांसद उनकी आवाज उठाने का काम कैसे करेंगे। किसानों ने कहा जब तक उनकी मांग पूरी नहीं हो जाती तब तक वे धरना प्रदर्शन करते रहेंगे।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!