नफे सिंह राठी हत्याकांड: रेलवे स्टेशन के पास इकट्ठा हुए परिजन, सरकार पर आरोपियों को बचाने का लगाया आरोप

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 18 Apr, 2024 12:39 PM

family members gathered near the railway station

इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के हत्यारों की गिरफ्तारी और मुख्य साजिशकर्ताओं का नाम उजागर करने की मांग को लेकर गुरूवार को बहादुरगढ़ बंद है।

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार धनखड़): इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के हत्यारों की गिरफ्तारी और मुख्य साजिशकर्ताओं का नाम उजागर करने की मांग को लेकर गुरूवार को बहादुरगढ़ बंद है। वहीं नफे सिंह राठी के परिजनों और समर्थकों द्वारा बुलाए गए बहादुरगढ़ बंद का आज पूरा असर देखने को मिला। सुबह करीब 10 बजे नफेसिंह राठी के परिजन और समर्थक रेलवे स्टेशन के पास एकत्रित हुए और वहां से पैदल चलते हुए व्यापारियों से दुकान बंद रखने की अपील की गई।

दुकानदारों ने दिया खूब समर्थन

समर्थकों ने हाथों में नफे सिंह राठी को न्याय की मांग की तख्तियां भी ले रखी थी। जिसके बाद दुकानदारों ने भी अपनी दुकान बंद करके पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का समर्थन दिया। नफे सिंह राठी परिवार की ओर से सुबह 9 बजे से 1 बजे तक बहादुरगढ़ के बाजार बंद रखने का आह्वान किया गया था। जिसका बहादुरगढ़ की दुकानदारों ने भी खूब साथ दिया। बहादुरगढ़ के रेलवे रोड, काठमंडी, मैन बाजार और दिल्ली रोहतक रोड की दुकान बंद दिखाई दी।

PunjabKesari

2 महीने बाद भी पुलिस के हाथ खाली

नफे सिंह राठी हत्याकांड को करीब 2 महीने बीत जाने के बावजूद भी पुलिस के हाथ अभी तक इस मामले में पूरी तरह से खाली है। पीड़ित परिवार लगातार भाजपा के स्थानीय नेताओं पर इस हत्याकांड में शामिल होने का आरोप लगा रहा है। लेकिन पुलिस ने भाजपा नेताओं से महज फॉर्मेलिटी पूछताछ करके उनके खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं की है।

परिवार वालों ने सरकार पर लगाया आरोप

नफे सिंह राठी के भतीजे कपूर सिंह राठी और बेटे जितेंद्र राठी ने सरकार पर हत्याकांड के आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है। कपूर सिंह राठी का कहना है कि सरकार की शय के चलते अभी तक नफे सिंह राठी हत्याकांड की FIR में नामजद भाजपा नेताओं के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है और ना ही पुलिस ने अभी तक मुख्य साजिशकर्ता का नाम उजागर किया है।

आरोपी पहले से गिरफ्तार

बता दें कि नफे सिंह राठी हत्याकांड से जुड़े 2 शार्प शूटर पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिए थे। लेकिन हत्या में शामिल अन्य लोग अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। ऐसे में अब देखना होगा कि आखिर पुलिस कब तक नफे सिंह राठी हत्याकांड की साजिश से पर्दा उठाती है और कब तक फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर पाती है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!