बेरी में आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने चुनाव कार्यालय का किया शुभारंभ

Edited By Isha, Updated: 18 Sep, 2024 07:03 PM

dr sushil gupta inaugurated the election office in beri

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता बुधवार को बेरी में पहुंचे। उन्होंने बेरी विधानसभा में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी सोनू अहलावत (शेरिया) के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ कर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी ): आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता बुधवार को बेरी में पहुंचे। उन्होंने बेरी विधानसभा में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी सोनू अहलावत (शेरिया) के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ कर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि बीजेपी एक राष्ट्र, एक चुनाव के नाम पर पॉलिटिकल ड्रामा कर रही है। बीजेपी तीन राज्यों का चुनाव भी साथ नहीं करा सकती। जो भी देश में चल रहा है वो राजनीतिक जुमलेबाजी है। हरियाणा में आम आदमी पार्टी की पांच गारंटियों को कार्यकर्ता घर घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा की जल्द ही आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल हरियाणा में प्रचार की कमान संभालेंगे। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उनके नेतृत्व में पूरे हरियाणा में प्रचार करेंगे।

उन्होंने कहा दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर अरविंद केजरीवाल जनता की अदालत में हैं। वे जनता की अग्निपरीक्षा से गुजर कर ही दोबारा मुख्यमंत्री के पद पर काबिज होंगे। जनता अगर उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री पद पर बैठाना चाहती तो भारी बहुमत से चुनाव जीतकर दिल्ली के मुख्यमंत्री बनेंगे। 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब के बाद हरियाणा में भी फ्री बिजली, फ्री पानी, अस्पतालों में बेहतर ईलाज और सरकारी स्कूलों को बेहतर बनाने की योजनाओं को घर घर पहुंचाने को लेकर रणनीति बनाई। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस बार हरियाणा से बीजेपी का सूपड़ा साफ करने का काम करेगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!