कांग्रेस के जो भी नेता बीजेपी के संपर्क में हैं, उन्हे जल्द ही बीजेपी में शामिल करवाया जाएगा:विशाल सेठ

Edited By Isha, Updated: 26 Jun, 2024 11:35 AM

congress leaders who are in contact with bjp will soon be included in bjp

लोकसभा चुनाव के बाद हरियाणा में हर राजनीतिक दल विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। इसी के चलते लगातार कार्यकर्ताओं की मीटिंग के अलावा जनता से भी संपर्क साधा जा रहा है। इसके साथ ही प्रदेश में राजनेताओं का एक-दूसरे पर आरोपों का

 चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी):  लोकसभा चुनाव के बाद हरियाणा में हर राजनीतिक दल विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। इसी के चलते लगातार कार्यकर्ताओं की मीटिंग के अलावा जनता से भी संपर्क साधा जा रहा है। इसके साथ ही प्रदेश में राजनेताओं का एक-दूसरे पर आरोपों का सिलसिला भी तेज हो चला है। इसी बीच हरियाणा बीजेपी के चुनाव प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विशाल सेठ ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की ओर से बीजेपी पर लगाए जा रहे भ्रष्टाचार के आरोपों पर उन्हें आइना दिखाते हुए कांग्रेस के कईं और नेताओं के भारतीय जनता पार्टी से संपर्क में होने का भी दावा किया है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के जो भी नेता बीजेपी के संपर्क में हैं, उन्हे जल्द ही बीजेपी में शामिल करवाया जाएगा और सभी को उनके कद के अनुसार पार्टी में मान-सम्मान दिया जाएगा। 

कमी पूरी कर लड़ेंगे चुनाव

विशाल सेठ ने बताया कि हाल ही में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और हरियाणा बीजेपी के प्रभारी बिप्लव देव ने रोहतक में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की थी। उस दौरान उन्होंने पार्टी हाई कमान की ओर से कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया था। सेठ नने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान जो भी कमियां रह गई थी, उन्हें जल्द पूरा करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। बीजेपी ने नहीं, हुड्डा ने किया भ्रष्टाचार

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की ओर से हरियाणा की बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार को लेकर लगाए जा रहे आरोपों को निराधार बताते बीजेपी के प्रदेश संयोजक विशाल सेठ ने उन्हें हवा में की गई बात करार दिया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार उनकी सरकार ने नहीं, बल्कि खुद भूपेंद्र हुड्डा ने किया है। हुड्डा पर चल रहे तीन केस तो उनकी जानकारी में है, इसके अलावा और कितने केस चल रहे होंगे कुछ कह नहीं सकते। सेठ ने हुड्डा पर चल रहे केसों की जानकारी देते हुए कहा कि पंचकूला में इंडस्ट्रियल प्लाट के आवंटन का केस था। हेराल्ड केस चल रहा है। इसके साथ ही मानेसर में जमीन घोटाले का केस चल रहा है। सेठ ने हुड्डा को पहले खुद को और अपने घर को आइने में देखने की नसीहत देते हुए कहा कि वह इस प्रकार की उल्टी-सीधी बात करने की बजाए हमारी तरह से बताए की कहां पर भ्रष्टाचार हुआ है। वह केवल तथ्यहीन और निराधार बातें कर रहे हैं। हुड्डा ऐसा करके केवल जनता को झूठा आश्वासन देने की कोशिश कर रहे हैं।

3250 रुपए होगी पेंशन

बीजेपी की ओर से अपने शासन के दौरान किए गए कामों का जिक्र करते हुए विशाल सेठ ने कहा कि उनकी सरकार ने 10 साल में जो काम किए है, कांग्रेस उनके बारे में सपने में भी नहीं सोच सकती। हरियाणा में बीजेपी की सरकार आने पर सबसे पहले 1100 करोड़ रुपए किसानों को मुआवजे के रूप में दिए गए। पिछली सरकारें इसका अनुमान भी नहीं लगा सकती थी। हरियाणा में 1966 से 2014 तक जितने भी पुल बने, उससे दो गुना अधिक पुल बीजेपी की सरकार में बन चुके हैं। बीजेपी की ओर से युवाओं के लिए स्टेडिम बनाए गए, जिससे वह खेलकर पूरी दुनिया में प्रदेश का नाम रोशन कर सके। इसके अलावा पूरे प्रदेश भर में महिला थानों की स्थापना की गई, जिससे महिला खुलकर अपनी बात रख सके। हर 30 किलोमीटर पर महिला कॉलेज खोलना हरियाणा की बीजेपी सरकार की एक बड़ी उपलब्धि है। हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज खोलने का सपना भी पूरा होता जा रहा है। इसके अलावा किसानों की एमएसपी बढ़ाई, भावांतर योजना औऱ सम्मान निधि भी किसानों को दे रहे हैं। सेठ ने कहा कि भूपेद्र हुड्डा ने अपने 10 साल के शासन में बुढापा पेंशन में केवल 500 रुपए की बढ़ोतरी की, जबकि उनकी बीजेपी सरकार साढ़े 9 साल के दौरान 2 हजार रुपए बढ़ा चुकी है। अब जल्द ही 250 रुपए की और बढ़ोतरी की जाएगी, जिसके बाद प्रदेश में बुढ़ापा पेंशन 3250 रुपए हो जाएगी। उन्होंने दावा किया कि इस प्रकार का कोई भी काम यदि कांग्रेस ने किया हो तो वह उन्हें बताए, लेकिन वह बता ही नहीं पाएंगे, क्योंकि उन्होंने कुछ किया ही नहीं था। अब वह जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

कांग्रेस के कई नेता आने को तैयार

किरण चौधरी के बीजेपी में शामिल होने को लेकर पूछे सवाल पर विशाल सेठ ने कहा कि कांग्रेस के कईं और नेता भी बीजेपी में शामिल होने के लिए तैयार हैं। कांग्रेस में एक ही परिवार अपनी मुट्ठी में पूरी पार्टी को समाहित करने की कोशिश कर रहा है, जोकि किसी भी संगठन के लिए अच्छा नहीं होता। वह इस प्रकार छोटे मन से कांग्रेस में जो कुछ नेता काम कर रहे हैं, उससे हरियाणा और देश का भला ही होगा, क्योंकि इस कारण से उनकी पार्टी में जो कुछ लोग मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं, वह केवल सपने ही रह जाएंगे। सेठ ने कहा कि कांग्रेस के जो भी नेता बीजेपी में आने को तैयार है, उन्हें जल्द ही पार्टी में शामिल करवाया जाएगा और उनके कद के अनुसार उन्हें बीजेपी में स्थान और मान-सम्मान दिया जाएगा।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!