सीएम ने सबके लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दिलाने का  संकल्प लिया है: कंवरपाल गुर्जर

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 26 Mar, 2023 11:00 PM

cm has resolved to provide quality education for all kanwarpal gurjar

हरियाणा प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार सबके लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दिलवाने के लिए निश्चिय लिया है।

नूंह(एके बघेल): हरियाणा प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार सबके लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दिलवाने के लिए निश्चिय लिया है। अनुसूचित जाति वर्ग के कल्याण के लिए शिक्षा में आरक्षण देकर  उनके बच्चों के जीवन को बदलने का कार्य किया है।  

बता दें कि हरियाणा प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने नूंह की नई अनाज मंडी में राष्ट्रीय समाज कल्याण सोसायटी के नेतृत्व में आयोजित वंचित वर्ग समाज कल्याण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि परिवहन मंत्री ने कहा कि वाल्मीकि समाज ने देश के विकास में अहम योगदान दिया है। देश के आजादी के आंदोलन में बढ़-चढ़कर भाग लिया और निरंतर समाज को आगे बढ़ाने का भी कार्य किया है। परिवहन मंत्री ने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश सरकार प्रदेश के परिवहन बेड़े में लगभग 2200 नई बसें शामिल करने जा रही है। जिसमें से जिला नूंह के लिए इस साल 30 नई रोडवेज की बसें लोगों की परिवहन सेवा के लिए शामिल करेगी और अगले वर्ष 40 रोडवेज की नई बसें नूंह में शामिल होने की योजना है।

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा मेवात की परिवहन व्यवस्था को और ज्यादा दुरुस्त किया जाएगा। यहां न केवल वोल्वो बस देखने के लिए मिलेंगी, बल्कि लोग इसमें में सवारी भी करेंगे। इसके अलावा यह करोड़ों रुपए की लागत से बस अड्डे को बेहतर बनाया जा रहा है। यहां परिवहन से संबंधित जो भी दिक्कतें होंगी। उन्हें प्राथमिकता से दूर किया जाएगा। सरकार की कोशिश है कि सबका साथ और सबका विकास किया जाए। इसी के तहत प्रदेश के हर कोने में विकास कार्य कराए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर विकास को लेकर पूरी तरह से गंभीर हैं। इसके अलावा मेवात के नेता भी समय-समय पर यहां की समस्याओं से प्रदेश सरकार को मुख्यमंत्री व संबंधित मंत्रियों को अवगत कराते रहते हैं। सरकार का मेवात विकास पर पूरा ध्यान है। इस कार्यक्रम में अवसर पर होडल के विधायक जगदीश नायर, जिला प्रमुख जान मोहम्मद, भाजपा जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल गौ सेवा आयोग के पूर्व चेयरमैन भानी राम मंगला योगेश तंवर जाहिद चेयरमैन, मास्टर बाबूलाल, सेवानिवृत्त आईपीएस पूरन चंद पंवार, सेवानिवृत्त उपनिदेशक जगमाल सिंह, महिला मोर्चा के विंग अंजू रानी सहित अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

                 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!