मुख्यमंत्री ने हिसार में आधा दर्जन से अधिक परियोजनाओं का किया उद्घाटन व शिलान्यास

Edited By Isha, Updated: 29 May, 2022 08:47 AM

chief minister inaugurated and laid the foundation stone

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को हिसार में करीब 57 करोड़ की लागत की आधा दर्जन से अधिक परियोजनाओं का उद्धघाटन व शिलान्यास  किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को हिसार में करीब 57 करोड़ की लागत की आधा दर्जन से अ

चंडीगढ़(धरणी):  हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को हिसार में करीब 57 करोड़ की लागत की आधा दर्जन से अधिक परियोजनाओं का उद्धघाटन व शिलान्यास  किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को हिसार में करीब 57 करोड़ की लागत की आधा दर्जन से अधिक परियोजनाओं का उद्धघाटन व शिलान्यास  किया। इसमें राजस्व विभाग के आवासीय क्वार्टर,नारनौंद उपमंडल के नए आवासीय क्वार्टर, बांस में नया तहसील कॉम्पलेक्स और हिसार के खेड़ी चौपटा में महिला कॉलेज का उद्घाटन शामिल हैं । 

इसके साथ-साथ मुख्यमंत्री ने लोहारी में बनने वाले 33 केवी सब स्टेशन, कैमरी रोड हिसार वाटर वर्क्स और आजाद नगर में वाटर सप्लाई स्कीम की परियोजना का शिलान्यास भी किया। इससे पूर्व मुख्यमंत्री हिसार में आयोजित भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए। बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यकारिणी की सफल बैठक हुई। इसमें हरियाणा के प्रभारी विनोद तावड़े, केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, संगठन मंत्री रविंद्र राजू, सभी सांसद, विधायकों समेत 250 से ज्यादा पदाधिकारी शामिल हुए। इस दौरान सभी अहम विषयों पर चर्चा हुई। मुख्यमंत्री ने कहा कि बैठक के दौरान आगामी नगर पालिका व नगर परिषद चुनाव पर चर्चा हुई। सभी के सुझाव लिए हैं, सभी विषयों पर अब चुनाव समिति बैठकर चर्चा करेगी।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!