KMP पर ट्रक की टक्कर से कार में लगी आग, जिंदा जले दो दोस्त

Edited By Manisha rana, Updated: 29 Jun, 2022 11:31 AM

car caught fire due to truck collision at kmp two friends burnt alive

केएमपी एक्सप्रेस-वे पर जोधपुर गांव के पास स्थित टोल से पहले ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही जलकर मौत...

पलवल (दिनेश) : केएमपी एक्सप्रेस-वे पर जोधपुर गांव के पास स्थित टोल से पहले ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई जबकि उनके तीन साथियों को मामूली चोटें आई है। 

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस ने मृतकों के साथी की शिकायत पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।  

थाना प्रभारी अनील कुमार ने बताया कि कुंड भगवानपुर गांव, जिला छपरा (बिहार) निवासी अर्जुन ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह सांथलका गांव, जिला भिवाड़ी में किराए के मकान में रहता है और मेहनत-मजदूरी का काम करता है। रविवार की रात को पीड़ित व उसके साथी सुशील, दिनेश, गौरव व शंभू कार में सवार होकर भिवाड़ी से केएमपी के रास्ते हरिद्वार घूमने के लिए जा रहे थे। रात करीब दो बजे जोधपुर गांव स्थित टोल से पहले बाथरुम करने के लिए कार को साइड में रोका। कार से अर्जुन, गौरव व शंभू नीचे उतर गए जबकि सुशील व दिनेश कार में ही बैठे हुए थे। उसी दौरान मानेसर की तरफ से ट्रक तेज गति से आया और कार में पीछे से टककर मार दी। टककर लगने से कार में आग लग गई। सुशील व दिनेश कार से उतर नहीं पाए और दोनों की कार के अंदर ही जलकर मौके पर मौत हो गई। जबकि अर्जुन, गौरव व शंभू को मामूली चोटें आई है। 

मृतक सुशील मूलरूप से सांथलका गांव जिला भिवाड़ी, दिनेश टरवा गांंव जिला मुजफफपुर (बिहार) के रहने वाले थे जबकि घायल हुए अर्जुन कुंड भगवानपुर गांव, जिला छपरा (बिहार), गौरव नौरंगाबाद गांव, जिला अलीगढ़ (यूपी) व शंभू पाड साहनी टोल, जिला समस्दपुर (बिहार) के रहने वाले हैं। मृतक व घायल आपस में दोस्त थे और मेहनत मजदूरी का काम कर अपना गुजर-बसर कर रहे थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!