स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, 8 युवतियों सहित 4 युवक गिरफ्तार

Edited By vinod kumar, Updated: 11 Aug, 2020 01:27 PM

body trade busted in spa center

सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 पर बने पार्कर मॉल में एप्पल स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। स्पा सेंटर से पुलिस ने 8 युवतियों और 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। इन सभी के खिलाफ इममोरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत मामला...

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 पर बने पार्कर मॉल में एप्पल स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। स्पा सेंटर से पुलिस ने 8 युवतियों और 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। इन सभी के खिलाफ इममोरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari, haryana

सोनीपत के नेशनल हाईवे 44 पर बने पार्कर मॉल में एप्पल नाम के स्पा सेंटर में काफी लंबे समय से स्पा की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। जिसकी गुप्त सूचना पर आज कुंडली थाना पुलिस ने भारी दलबल के साथ रेड की तो स्पा सेंटर में 8 लड़कियों और 4 युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari, haryana'

पकड़ी गई सभी युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं, जबकि युवकों में 2 सोनीपत के रहने वाले, 1 उत्तर प्रदेश और 1 दिल्ली का रहने वाला है। इन सभी के खिलाफ इममोरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!