भाजपा सांसद का किसान आंदोलन को अप्रत्यक्ष समर्थन, बृजेंद्र ने कहा- MSP से कौन नहीं रखेगा इत्तेफाक

Edited By Saurabh Pal, Updated: 14 Feb, 2024 08:53 PM

bjp mp brijendra singh indirect support to farmers movement

हिसार से बीजेपी सांसद बृजेंद्र सिंह ने कड़े लहजे में कहा है कि पार्टी हो ना हो उनका परिवार उचाना से चुनाव जरूर लड़ेगा। क्योंकि उनका परिवार 60 साल से उचाना से चुनाव लड़ता आ रहा है। इसलिए उनके चुनाव लड़ने का सवाल उनसे पूछा ही नहीं जाना चाहिए...

रोहतक(दीपक भारद्वाज): हिसार से बीजेपी सांसद बृजेंद्र सिंह ने कड़े लहजे में कहा है कि पार्टी हो ना हो उनका परिवार उचाना से चुनाव जरूर लड़ेगा। क्योंकि उनका परिवार 60 साल से उचाना से चुनाव लड़ता आ रहा है। इसलिए उनके चुनाव लड़ने का सवाल उनसे पूछा ही नहीं जाना चाहिए। किसान आंदोलन का अप्रत्यक्ष रूप में समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले आंदोलन के बाद केंद्र सरकार द्वारा बनाई गई एमएसपी पर कमेटी का कोई परिणाम न आने के कारण किसान कुछ मुद्दे लेकर आंदोलन की शक्ल में आए हैं।

PunjabKesari

कोई वर्ग यदि अपनी आमदनी बढ़ाने की बात कह रहा हो तो इससे इत्तेफाक कौन नहीं रखेगा। उम्मीद है सरकार और किसानों के बीच मामला सुलझ जाएगा। वहीं सरकार की अग्निवीर योजना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस योजना से फौज को भले ही लाभ हो, लेकिन इस योजना के लाभार्थियों को कोई लाभ नहीं है। क्योंकि अवधि कम है। वह संसद में भी यह बात उठा चुके हैं। उधर उचाना से बीजेपी की पूर्व एमएलए और बृजेंद्र सिंह की मां प्रेमलता सिंह ने कहा कि उचाना से जेजेपी  लड़ेगी या वह लड़ेंगे वह आलाकमान के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। दोनों नेता आज रोहतक स्थित छोटू राम धर्मशाला में आयोजित चौधरी छोटू राम की 143वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे कार्यक्रम के बाद दोनों नेता पत्रकारों से बात कर रहे थे।

सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा है कि हरियाणा में जेजेपी से भाजपा ने मजबूरी में गठबंधन किया था। जिसका खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि उनका परिवार 60 साल से उचाना से चुनाव लड़ता रहा है। अब पार्टी हो ना हो वह उनका परिवार उचाना से चुनाव जरूर लड़ेगा। किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि पिछले आंदोलन के बाद केंद्र सरकार ने एक कमेटी द्वारा एमएसपी लागू करने की बात कही थी, जो अभी तक फैसला नहीं दे पाई। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा कि कोई वर्ग यदि आमदनी बढ़ाने की बात कहे तो उससे इत्तेफाक कौन नहीं रखेगा।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!