लगातार तूफानी दौरे कर रहे BJP उम्मीदवार देवेंद्र अत्री, मिल रहा जबरदस्त जनसमर्थन

Edited By Manisha rana, Updated: 16 Sep, 2024 08:30 AM

bjp candidate devendra atri is doing continuous whirlwind tours

बेशक अभी चुनाव का शुरूआत दौर हो, लेकिन शुरुआत दौर में उचाना हलके में भाजपा दूसरी पार्टियों से आगे निकलती नजर आ रही है। भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र अत्री लगातार तूफानी दौरे कर रहे है।

जींद (अमनदीप पिलानिया) : बेशक अभी चुनाव का शुरूआत दौर हो, लेकिन शुरुआत दौर में उचाना हलके में भाजपा दूसरी पार्टियों से आगे निकलती नजर आ रही है। भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र अत्री लगातार तूफानी दौरे कर रहे है। दौरे के दौरान मिल रहे उनको हर वर्ग के जबरदस्त जन समर्थन से भाजपा के पक्ष में माहौल बनता जा रहा है। बेशक यहां पर बड़े चेहरे चुनाव मैदान में हो, लेकिन उनके मुकाबले देवेंद्र अत्री के गांव के कार्यक्रमों में अधिक भीड़ उनको सुनने के लिए आ रही है।

डूमरखा गांव के साथ-साथ बड़े गांवों में शामिल छात्तर में जबरदस्त जनसमर्थन मिलना चुनाव के क्या परिणाम होंगे उसको लेकर संकेत दे रहा है। बड़े चेहरे की बजाए आम जनमानस में भाजपा को लेकर बिना-पर्ची खर्ची के मिले युवाओं के रोजगार की चर्चा आम हो रही है। लोगों का कहना है कि बड़े नामों ने हलके के लिए कुछ नहीं किया। उचाना के लोग सिर्फ चुनाव में बड़े परिवारों को याद आते है। अब की बार उचाना हलका बड़ा बदलाव करने जा रहा है। देवेंद्र अत्री ने कहा कि 52 साल तक लोगों से सिर्फ सत्ता में हिस्सेदार के नाम पर वोट लिए गए। जब सत्ता में आए तो हलके की बजाए व्यक्तिगत विकास की तरफ ध्यान गया। उचाना हलके में इस बार मतदाता कमल खिलाने का काम करेंगे। हर गांव में जबरदस्त जन समर्थन मिल रहा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!