डबल मर्डर मामले में बड़ा खुलासा, पत्नी द्वारा पकड़े जाने पर की थी प्रेमिका व बच्चे की हत्या

Edited By Isha, Updated: 20 Sep, 2024 12:05 PM

big revelation in double murder case

जनपद के कस्बा सफीदों में नजदीक सरला कालेज वार्ड नम्बर 2 में दीपक निवासी सफीदों के मकान से एक अज्ञात महिला व एक बच्चे की गली-सड़ी लाश कंकाल की अवस्था में मिलने पर मकान मालिक दीपक के बयान पर थाना शहर सफीदों में हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने की धाराओं...

जींद : जनपद के कस्बा सफीदों में नजदीक सरला कालेज वार्ड नम्बर 2 में दीपक निवासी सफीदों के मकान से एक अज्ञात महिला व एक बच्चे की गली-सड़ी लाश कंकाल की अवस्था में मिलने पर मकान मालिक दीपक के बयान पर थाना शहर सफीदों में हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने की धाराओं में अंकित किया गया। 

पुलिस अधीक्षक जींद सुमित कुमार द्वारा मामले को संज्ञान में लेते हुए हत्या के मामले में जल्द खुलासा करके आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उप पुलिस अधीक्षक सफीदों उमेद सिंह के नेतृत्व में सी.आई.ए. सफीदों व थाना शहर सफीदों की टीमों का गठन किया गया जिस पर दोनों टीमों ने मिलकर सफीदों शहर व आस-पास के इलाके में नामालूम महिला व बच्चे की शिनाख्त करवाने के लिए प्रयास किए गए।

प्रैसवार्ता दौरान मामले में जानकारी देते हुए उप पुलिस अधीक्षक सफीदों उमेद सिंह ने बताया कि इंचार्ज सी.आई.ए. स्टाफ सफीदों उप निरीक्षक कमल सिंह व थाना प्रभारी निरीक्षक ईश्वर सिंह द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण करके कड़ी से कड़ी जोड़कर मकान मालिक दीपक से पूछताछ करके 19 सितम्बर को मनीष निवासी गांव भागलपुरी तहसील बेरी जिला झज्जर को तलब किया गया। जिसने बताया कि 14 अगस्त को उसकी पत्नी कोमल (25 ), अर्नव (5) तथा आरव (6) कस्बा बेरी जिला झज्जर से लापता होने पर थाना बेरी जिला झज्जर में गुमशुदगी का पर्चा दर्ज करवाया गया था। 

पुलिस की जांच में 11 सितम्बर को उसका लड़का अनर्व उर्फ क बीरा कस्बा बलौंगी जिला मोहाली पंजाब के जंगलों में सुनसान जगह व घायल अवस्था में बरामद हुआ था जिसका इलाज पी.जी.आई. चंडीगढ़ में चल रहा है। जांच दौरान मनीष ने किराए के मकान से बरामद कपड़ों की पहचान की तथा महिला के शव की पहचान करते हुए बरामद महिला की लाश उसकी पत्नी कोमल व बच्चे की लाश की पहचान उसके लड़के आरव के रूप में की। 

मनीष ने उसकी पत्नी व बच्चे का मर्डर करने बारे उनके रिश्तेदार अजय निवासी सूर्या कालोनी रोहतक पर शक जाहिर किया था। जिस पर पुलिस की टीमों द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी अजय निवासी सूर्या कालोनी रोहतक व उसकी पत्नी प्रियंका उर्फ पिंकी को गिरफ्तार कर लिया गया। मुख्य आरोपी अजय व पिंकी की शिनाख्त पर अजय की बुआ के लड़के विनोद उर्फ के.डी. सिरोही निवासी डीडवाना को भी गांव डीडवाना से काबू कर लिया गया है। सभी आरोपियों को न्यायालय सफीदों में पेश करके पुलिस हिरासत रिमांड हासिल किया जाएगा।
इस वजह से दिया हत्याकांड को अंजाम

पुलिस जांच में सामने आया है कि मुख्य आरोपी अजय निवासी सूर्या कालोनी रोहतक के अवैध संबंध कोमल के साथ थे, जबकि आरोपी गन्नौर की रहने वाली प्रियंका उर्फ पिंकी के साथ शादीशुदा है। 
पिंकी व अजय की एक बेटी गौरी(5) है। माह जुलाई, 2024 में मुख्य आरोपी अजय ने उसकी बुआ के लड़के विनोद उर्फ के.डी. के माध्यम से पानीपत रोड, सफीदों में एक मकान किराए पर लिया था। जो किराए के मकान पर उसकी पत्नी पिंकी कुछ दिन रहकर वापस उसके मायके गन्नौर चली गई थी और उसके बाद कोमल उसके दोनों बच्चों आरव व अर्नव के साथ पानीपत रोड, सफीदों स्थित किराए के मकान पर अजय के साथ रहने लग गई थी। जिसकी भनक उसकी पत्नी पिंकी को लग गई। जिस पर पिंकी अचानक किराए के मकान पर आ गई।

जहां पर तीनों की आपस में बहस होने पर आरोपी अजय व उसकी पत्नी पिंकी, विनोद उर्फ के.डी. सरोहा ने योजना बनाकर कोमल उसके बड़े लड़के आरव की गला दबाकर हत्या कर दी थी और दोनों पति-पत्नी लड़के अर्नव उर्फ कबीरा को लेकर मौके से फरार हो गए थे।  उसके बाद उक्त दोनों आरोपियों ने सलाह बनाकर अर्नव उर्फ कबीरा को जान से मारने की नीयत से घायल करके मोहाली के जगंलों में फैंक दिया था। पुलिस जांच में आरोपी का पहले भी आपराधिक रिकार्ड होना पाया गया है। 

आरोपी अजय पुत्र सुभाष चंद्र निवासी सूर्या कालोनी रोहतक के खिलाफ पहले भी हत्या का एक मामला थाना सदर रोहतक में अंकित होकर 2018 में दर्ज हुआ था, जो अदालत में विचाराधीन है। इस मामले में आरोपी अजय न्यायालय से पी.ओ. घोषित हो चुका है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!