बदमाशों का आतंक: हथियार लैस बदमाशों ने दुध डायरी के मालिक पर किया हमला...घटना CCTV में कैद

Edited By Isha, Updated: 25 Jun, 2024 11:20 AM

armed miscreants attacked the owner of the milk diary

कल सुबह करीब छह बजे एक डेयरी संचालक और उसकी पत्नी पर तेजधार हथियारों से हमला करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी गई है।

कैथलः कल सुबह करीब छह बजे एक डेयरी संचालक और उसकी पत्नी पर तेजधार हथियारों से हमला करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी गई है।

PunjabKesari

डेयरी संचालक प्रवीन शर्मा ने बताया कि उसकी बालाजी कालोनी में दूध की डेयरी है। सोमवार को सुबह के समय वह और उसकी पत्नी दुकान पर मौजूद थे। करीब छह बजे तीन बदमाश तेजधार हथियार लेकर अचानक से दुकान में आ जाते हैं। तीनों के हाथों में गंडासी और तलवारें थी। दुकान में आते ही उस पर हमला कर दिया। हमले के दौरान उसकी बाजू और टांगों पर कई वार किए गए। उसकी पत्नी बचाव करने के लिए आई तो उस पर भी गंडासी से वार किया गया। उसकी पत्नी के हाथ पर चोट लगी है।

बदमाशों ने जान से मारने की नियत से उस पर हमला किया है। बदमाश उसकी जेब से करीब 25 हजार रुपये भी लेकर गए हैं। अब उसकी मांग है कि इस मामले में हत्या के प्रयास की धाराएं लगाकर कार्रवाई की जाए और जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ा जाए। घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि इस घटना के कालोनी के लोगों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है।

वहीं सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शीलावंती ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!