भगवान भरोसे प्रदेश की कानून व्यवस्था, जिम्मेदार मंत्री को दिया जाए गृह विभागः अजय चौटाला

Edited By Saurabh Pal, Updated: 12 Jul, 2024 09:09 PM

ajay chautala targeted government over deteriorating law and order situation

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि राजनीति में विफलता तो चौधरी देवीलाल को भी मिली थी और वे भी एक वक्त निराश हो गए थे लेकिन उन्होंने जब दोबारा मेहनत की तो उन्हें सिर्फ हरियाणा नहीं देश के स्तर पर भी कामयाबी मिली...

चंडीगढ़ः जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि राजनीति में विफलता तो चौधरी देवीलाल को भी मिली थी और वे भी एक वक्त निराश हो गए थे लेकिन उन्होंने जब दोबारा मेहनत की तो उन्हें सिर्फ हरियाणा नहीं देश के स्तर पर भी कामयाबी मिली थी। अजय सिंह चौटाला ने कहा कि इसी तरह आज भले ही जननायक जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव में कामयाबी नहीं मिली लेकिन हम हिम्मत और मेहनत से काम करेंगे तो विधानसभा चुनाव में कामयाबी जरूर मिलेगी।

कुरुक्षेत्र और कैथल में हुए जिला कार्यकर्ता सम्मेलनों में जेजेपी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर लोगों के बीच जाने और चुनाव की तैयारियां करने को कहा। अजय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन लाने और आम लोगों की आवाज उठाने वाली सरकार की जरूरत है। उन्होंने कहा कि बड़े राष्ट्रीय दल आम लोगों के हिसाब से नहीं, अपने हाइकमान के हिसाब से चलते हैं। अजय सिंह ने लोकतंत्र में असली ताकत जनता के हाथ में होती है, ना किसी के कहने से 400 सीटें आती, ना ही 60-70 सीटें आएंगी। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि विधानसभा चुनाव एक खुला मैदान है, जो मेहनत करेगा और लोगों का मान सम्मान करेगा उसे जनता सत्ता में बैठाएगी।

कार्यकर्ता बैठकों में पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 12 मार्च के बाद से हरियाणा में यू टर्न की सरकार चल रही है और एक-एक करके वो फैसले बदले जा रहे हैं जिन्हें पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिद करके लागू किया था। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल से लोगों की नाराजगी को नए मुख्यमंत्री के जरिये कम करने की कोशिश की जा रही है लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि नए मुख्यमंत्री गृह विभाग समेत अपने खुद के महकमों को संभालने में नाकाम रहे हैं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ठप हो गई है और रोजाना अपराध की वारदातें खुलेआम हो रही हैं। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री के तौर पर मुख्यमंत्री पूरी तरह विफल साबित हो रहे हैं और यह विभाग किसी जिम्मेदार मंत्री को दिया जाना चाहिए जो इसे वक्त दे सके।

कार्यकर्ता बैठकों में जननायक जनता पार्टी के संगठन का दोबारा निर्माण करने पर चर्चा की गई और सक्रिय कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श किया गया। वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि प्रदेश में राजनीतिक स्थितियां बहुत बार बहुत जल्द जल्द बदलती रही हैं इसलिए जेजेपी कार्यकर्ता सक्रियता के साथ लोगों के बीच में रहें और पार्टी का प्रचार करें। प्रदेश अध्यक्ष बृज शर्मा ने भी कार्यकर्ताओं को जोश के साथ प्रचार-प्रसार में जुट जाने को कहा। उन्होंने बताया कि जननायक जनता पार्टी के अब तक 14 जिलों में कार्यकर्ता सम्मेलन हो चुके हैं और 20 जुलाई तक जिला स्तरीय मंथन पूरा हो जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!