जमानत पर आए किशोर की हत्या, परिजनों ने दी चेतावनी, कहा- खून का बदला खून से लेंगे

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 10 Jul, 2024 12:58 PM

after the murder of the teenager the family members gave a warning

दादरी शहर के वाल्मीकि नगर के समीप एक किशोर की ईंट व तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की शिनाख्त वाल्मीकि नगर निवासी 17 वर्षीय आकाश उर्फ आशु के रूप में हुई है।

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण): दादरी शहर के वाल्मीकि नगर के समीप एक किशोर की ईंट व तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की शिनाख्त वाल्मीकि नगर निवासी 17 वर्षीय आकाश उर्फ आशु के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक पास्को एक्ट में चार दिन पहले की जमानत पर घर आया था। पुलिस ने शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मृतक के परिजनों ने नामजद लोगों पर हत्या के आरोप लगाते हुए खून के बदले खून की चेतावनी दी है। पुलिस द्वारा केस दर्ज करते हुए मामले में आगामी जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि मंगलवार शाम को चरखी दादरी के वाल्मीकि नगर के समीप झाड़ियों में एक किशोर का शव पड़ा मिला था। सूचना मिलने पर डीएसपी विनोद शंकर सहित पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। जांच के दौरान मृतक के शरीर पर चोटों के निशान थे और मौके पर खून से लथपथ ईंट भी पड़ी मिली। पुलिस ने शव को कब्जे को लेकर दादरी के सिविल अस्पताल में पहुंचाया।

सिविल अस्पताल पहुंचे परिजनों ने नामजद लोगों पर ईंट-पत्थर व तेजधार हथियारों से हत्या करने के आरोप लगाए हैं। सिटी पुलिस थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। आकाश पर पास्को एक्ट के तहत एक मामला दर्ज था और हाल ही में वो जमानत पर बाहर आया था। उसी रंजिश के चलते हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!