रेवाड़ी में 70 लाख रुपए के घोटाले में HSVP का अकाउंटेंट सस्पेंड, डाटा एंट्री ऑप्रेटर पहले ही हो चुका है निलंबित

Edited By Manisha rana, Updated: 03 Mar, 2023 11:56 AM

accountant of hsvp suspended in rs 70 lakh scam in rewari

रेवाड़ी में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एच.एस.वी.पी.) में 7 साल पूर्व सामने आए 70 लाख रुपए के गबन मामले में एच. एस. वी. पी. के चीफ एडमिनिस्ट्रेटर ने अकाऊंटैंट...

रेवाड़ी : रेवाड़ी में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एच.एस.वी.पी.) में 7 साल पूर्व सामने आए 70 लाख रुपए के गबन मामले में एच. एस. वी. पी. के चीफ एडमिनिस्ट्रेटर ने अकाऊंटैंट सूरजभान को सस्पैंड कर दिया है। दिलचस्प बात यह है कि इस गवन की शिकायत सूरजभान ने ही विभाग व पुलिस को दी थी जिस पर कार्रवाई करते हुए विभाग ने पहले डाटा एंट्री ऑप्रेटर विजय कुमार को निलंबित कर दिया था। मामले में अकाऊंटैंट की संलिप्तता पाए जाने पर उस पर भी गाज गिर गई है।

जानकारी अनुसार एच. एस. वी.पी. विभाग में 7 साल पूर्व 70 लाख रुपए की हेरा-फेरी का मामला उजागर हुआ था जिसमें जांच में पता चला कि डाटा एंट्री ऑप्रेटर विजय कुमार ने फर्जी तरीके से विभाग के 38 लाख रुपए अपने, अपनी पत्नी व परिचितों के खातों में डाल दिए थे। विजय के अलावा भी कई अधिकारियों पर गबन की तलवार लटकी हुई थी क्योंकि उसके 38 लाख के अलावा 32 लाख रुपए भी अनेक खातों में जमा हुए थे। जांच में पता चला कि शिकायतकर्त्ता सूरजभान भी मामले में संलिप्त हैं जिसके बाद विभाग ने सूरजभान को भी सस्पैंड कर दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!