कैथल में 'आप' को झटका, जिलाध्यक्ष ने अपने पद से दिया इस्तीफा, आज होंगे कांग्रेस में शामिल

Edited By Manisha rana, Updated: 14 Sep, 2024 12:27 PM

aap district president resigned from his post will join congress today

कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बाद अब बगावत की दौड़ में आम आदमी पार्टी के नेता भी शामिल हो गए हैं। इस कड़ी में आज कैथल आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष गज्जन सिंह गोविंदपुरा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बाद अब बगावत की दौड़ में आम आदमी पार्टी के नेता भी शामिल हो गए हैं। इस कड़ी में आज कैथल आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष गज्जन सिंह गोविंदपुरा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने बताया कि वह आज दोपहर बाद अपने साथियों के सहित रणदीप सिंह सुरजेवाला की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। उनके साथ ब्लॉक समिति सीवन के चेयरपर्सन प्रतिनिधि व आम आदमी पार्टी के कई पदाधिकारियों सहित उनके गांव के कई लोग भी कांग्रेस का पटका पहनेंगे। 

PunjabKesari

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव से पहले गज्जन सिंह को पार्टी का जिला अध्यक्ष बनाया गया था। इससे पहले वह कैथल सरपंच एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं। गज्जन ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता को पत्र में लिखा है कि जो पार्टी द्वारा उनका सम्मान दिया गया था। उन्होंने अपनी पूरी निष्ठा से उसे निभाने की कोशिश की है, अब वह अपनी स्वयं इच्छा से पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे रहा है। 

PunjabKesari


PunjabKesari

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!