चंडीगढ़ में टावर पर चढ़ा हरियाणा का युवक, मांगों के चलते CM मान से मिलने की कर रहा जिद्द

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 11 Jun, 2024 12:49 PM

a youth from haryana climbed a tower in chandigarh

चंडीगढ़ में एक युवक सेक्टर 17 में मोबाइल टावर पर चढ़ गया। 50 फीट ऊंचे टावर पर युवक के चढ़ने की सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची। हैरानी की बात ये है कि सुबह करीब 6 बजे युवक ने खुद ही डायल 112 पर जानकारी दी।

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): चंडीगढ़ में एक युवक सेक्टर 17 में मोबाइल टावर पर चढ़ गया। 50 फीट ऊंचे टावर पर युवक के चढ़ने की सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची। हैरानी की बात ये है कि सुबह करीब 6 बजे युवक ने खुद ही डायल 112 पर जानकारी दी। साथ ही प्रशासन को धमकी देते हुए कहा कि अगर उसे उतारने की कोशिश की गई तो वो कूदकर अपनी जान दे देगा। जिसके बाद पुलिस ड्रोन के जरिए युवक की निगरानी कर रही है।

बता दें कि युवक का नाम विक्रम है और वो हरियाणा के जींद जिले का रहने वाला है। साथ ही बताया जा रहा है कि विक्रम पंजाब के मानसा में जमीनी विवाद को लेकर परेशान चल रहा है। इसी जमीनी विवाद से परेशान होकर वो टावर पर चढ़ गया है, साथ ही पंजाब के सीएम भगवंत मान से मिलने की मांग कर रहा है। इतना ही नहीं बल्कि टावर पर चढ़ने के बाद युवक ने लाउडस्पीकर से अपना कांटेक्ट नंबर सबको बताया। हालांकि पुलिस प्रशासन भी फायर एंड रेस्क्यू सर्विस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची हुई है। ऐसे में पुलिस लगातार युवक से बातचीत करने की कोशिश भी कर रही है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!