बस में सवार बदमाश ने चाकू दिखाकर सवारियों को डराया, मची चीख-पुकार; ड्राइवर-कंडक्टर की सूझ-बूझ से किया काबू

Edited By Manisha rana, Updated: 01 Jun, 2024 09:21 AM

a miscreant in a bus threatened the passengers by showing a knife

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर सवारियों से भरी हरियाणा रोडवेज की बस में सवार बदमाश ने चाकू दिखाकर सवारियों को डराया-धमकाया। इससे पहले आरोपी ने पिछली सीट पर अकेली बैठी महिला के साथ वारदात करने की भी कोशिश की।

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : दिल्ली-जयपुर हाइवे पर सवारियों से भरी हरियाणा रोडवेज की बस में सवार बदमाश ने चाकू दिखाकर सवारियों को डराया-धमकाया। इससे पहले आरोपी ने पिछली सीट पर अकेली बैठी महिला के साथ वारदात करने की भी कोशिश की। ड्राइवर-कंडक्टर ने सूझ-बूझ दिखाते हुए बस को साल्हावास कट पर रोक दिया। इस बीच पुलिस पीसीआर भी पहुंच गई और आरोपी को चाकू सहित पुलिस के हवाले कर दिया गया।

रोडवेज के कंडक्टर सुनील कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात उनकी बस जयपुर से दिल्ली के लिए चली थी। बस में काफी यात्री सवार थे। एक यात्री राजस्थान के बहरोड़ से दिल्ली जाने के लिए बस में सवार हुआ। करीब 40 किलोमीटर के सफर में वह 3-4 बार सीट चेंज कर चुका था। बनीपुर चौक क्रॉस करने के बाद वह पिछली सीट पर अकेली बैठी महिला के पास जाकर बैठ गया। इसी बीच बस में शोर मचा कि आरोपी चाकू निकालकर डरा-धमका रहा है।

सुनील और एक अन्य सवारी ने मिलकर आरोपी को बस में ही दबोच लिया। उसके हाथ से चाकू भी छीन लिया और ड्राइवर ने साल्हावास कट के पाल एक होटल पर बस को रोक दिया। इसी बीच किसी ने डॉयल-112 पर सूचना दे दी। सूचना के पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। साथ ही उससे मिले चाकू को भी अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है। 

वहीं बस में सवार महिला सविता ने बताया कि वह बहरोड़ से बस में बैठी थी। पीछे-पीछे एक युवक भी बस में सवार हुआ। बस की पिछली सीट पर वह अकेली बैठी हुई थी। तभी एक युवक उसके पास आकर बैठ गया। पहले उसने पानी पिया। पानी की कुछ बूंदे उसके मुंह पर भी गिर गई। उसने इस बात को इग्नोर कर दिया। तभी बस में सवार एक अन्य यात्री सिगरेट पी रहा था। आरोपी ने उसे भी सिगरेट पीने से रोका और फिर अचानक चाकू दिखा दिया। चाकू दिखाने के बाद बस में शोर शराबा मच गया। आरोपी को बस में ही दबोच लिया गया। आरोपी रेवाड़ी जिले के ही किसी गांव का रहने वाला बताया गया है। थाना प्रभारी शिव दर्शन ने बताया है कि युवक बहरोड में सब्जी बेचने का काम करता है। फिलहाल किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!