यूएएस इंटरनेशनल के एमडी और सीईओ ईशान तनेजा ने शांति एशियाटिक स्कूल की उपलब्धियों का सम्मान किया

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 13 Feb, 2024 07:51 PM

ishan taneja md and ceo uas international

क महत्वपूर्ण कार्यक्रम में, यूएएस इंटरनेशनल के गतिशील एमडी और सीईओ ईशान तनेजा ने शांति एशियाटिक स्कूल बोपल और शांति एशियाटिक स्कूल जयपुर के शिक्षकों और छात्रों दोनों की उत्कृष्ट उपलब्धियों को मान्यता दी।

गुड़गांव, ब्यूरो : एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम में, यूएएस इंटरनेशनल के गतिशील एमडी और सीईओ ईशान तनेजा ने शांति एशियाटिक स्कूल बोपल और शांति एशियाटिक स्कूल जयपुर के शिक्षकों और छात्रों दोनों की उत्कृष्ट उपलब्धियों को मान्यता दी। 26 जनवरी से 1 फरवरी 2024 तक विवाटेल होटल, कुआलालंपुर, मलेशिया में आयोजित ग्लोबल इमर्शन प्रोग्राम के दौरान उनके असाधारण प्रदर्शन के लिए ये पुरस्कार दिए गए।अध्यक्ष बृजमोहन चिरिपाल और दिनेश गोया, प्रिंसिपल अभय घोष और नीता अंदानी, और प्रशासनिक अधिकारी/प्रमुख श्रीमती किरण राजावत, भाग लेने वाले छात्रों और उनके शिक्षकों ने पूरे कार्यक्रम में अद्वितीय समर्पण और प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया।

 

ईशान तनेजा ने छात्रों को पारंपरिक सीमाओं से परे समग्र शैक्षिक अनुभव प्रदान करने की उनकी अटूट प्रतिबद्धता के लिए स्कूलों की सराहना की। यूएएस इंटरनेशनल द्वारा सावधानीपूर्वक डिजाइन किए गए ग्लोबल इमर्शन प्रोग्राम का उद्देश्य छात्रों को एक अद्वितीय सीखने की यात्रा में डुबोना, वैश्विक दृष्टिकोण और सांस्कृतिक जागरूकता को बढ़ावा देना है। मलेशिया में अपने प्रवास के दौरान, छात्रों को रॉयल सेलांगोर प्यूटर और बर्सा स्टॉक एक्सचेंज सहित प्रतिष्ठित निगमों का दौरा करने का अनूठा अवसर मिला। इन यात्राओं ने न केवल वैश्विक व्यापार संचालन में अमूल्य अंतर्दृष्टि प्रदान की, बल्कि छात्रों को अंतरराष्ट्रीय वाणिज्य की गतिशील गतिशीलता को प्रत्यक्ष रूप से देखने का मौका भी दिया।

 

कार्यक्रम का एक महत्वपूर्ण पहलू मलेशिया के सेगी विश्वविद्यालय में विश्वविद्यालय विनिमय था। ईशान तनेजा ने ऐसे आदान-प्रदान के महत्व को रेखांकित किया और उन्हें व्यक्तिगत और शैक्षणिक विकास में सहायक बताया। इस अवधि के दौरान प्राप्त प्रदर्शन से भाग लेने वाले छात्रों के भविष्य को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है।

 

ग्लोबल इमर्शन प्रोग्राम की सफलता ने छात्रों को पारंपरिक कक्षा की सीमाओं से परे व्यापक शिक्षा प्रदान करने में यूएएस इंटरनेशनल और शांति एशियाटिक स्कूल के सहयोगात्मक प्रयासों को रेखांकित किया। ईशान तनेजा ने छात्रों की शैक्षणिक और व्यावसायिक यात्राओं पर इस तरह की पहल के स्थायी प्रभाव के बारे में आशावाद व्यक्त किया।

 

अंत में, ईशान तनेजा ने शांति एशियाटिक स्कूल प्रतिनिधिमंडल को उनकी अनुकरणीय भागीदारी के लिए बधाई दी और अन्य शैक्षणिक संस्थानों को भी इसी तरह की वैश्विक पहल को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया। इस आयोजन ने सर्वांगीण और विश्व स्तर पर जागरूक व्यक्तियों को आकार देने में अनुभवात्मक शिक्षा की परिवर्तनकारी शक्ति के प्रमाण के रूप में कार्य किया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!