Css Founder वेबसाइट डिजाइनिंग कंपनी भारत और विदेश हो रही प्रचलित

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 07 Jul, 2022 02:53 PM

css founder website designing company has been popular

छोटे से छोटा कारोबार भी पीछे नहीं रहना चाहिए और छोटे से छोटे कारोबार से लेकर बड़े से बड़े उद्योग तक को डिजिटल वेबसाइट बनाकर देने का लक्ष्य

गुड़गांव ब्यूरो : Css Founder कंपनी का सपना है कि हर किसी की अपनी एक वेबसाइट हो और यह अपनी छाप भारत से लेकर अमेरिका तक छोड़ना चाहते हैं जिसके तहत डिजिटल इंडिया के इस अभियान को अपना कर पूरे भारत में बदलाव लाने का ठान लिया है। जिसके अंतर्गत सारे व्यवसायियों को सशक्त बनाने में मदद करेंगे 2016 में इमरान खान के द्वारा कंपनी को स्थापित किया गया। मुंबई, नोएडा और दुबई में कंपनी के ऑफिस है उसी के साथ अमेरिका एवं लंदन जैसे विदेशों में भी एक्सपैंड करने का प्रयास कर रहे हैं। केवल विभिन्न व्यवस्थाओं को ही अपनी सभी प्रकार की वेबसाइट के साथ उन्हें डिजिटल माध्यम से आगे बढ़ाने में मदद कर रहे हैं और डिजिटलीकरण से रूबरू करा रहे हैं। ताकि कोई भी छोटे से छोटा व्यवसाय भी डिजिटल होने से ना रहे और उनकी तरक्की होने से ना रहे इसलिए पुरजोर से टीम द्वारा कोशिश की जा रही है। 

 

सबको एक वेबसाइट बनाकर देने का है लक्ष्य

Css Founder के संस्थापक का यह कहना है कि छोटे से छोटा कारोबार भी पीछे नहीं रहना चाहिए और छोटे से छोटे कारोबार से लेकर बड़े से बड़े उद्योग तक को डिजिटल वेबसाइट बनाकर देने का लक्ष्य रखा है जिसकी मदद से वह लोगों को आगे बढ़ने में सशक्त बनेंगे। उसी के साथ साथ ना केवल भारत बल्कि संयुक्त अरब और अमेरिका जैसे बाजारों में भी अपना विकास किया है और अपनी पहचान बनाकर आसमान छू लिया है। वेबसाइट फॉर एवरीवन की इस मिशन पर डिजिटल क्रांति को सक्षम बनाए रखने के लिए पूर्ण रूप से समर्पित है।

 

और यह कार्य कंपनी द्वारा पूरी सद्भावना के साथ किया जा रहा है जिसमे ग्राहकों को वेबसाइट के माध्यम से डिजिटल कर रहे हैं अभी तक 10000 से भी अधिक उद्योगों को वेबसाइट प्रदान करने में सक्षम रह चुके हैं। उसी के साथ साथ अनुभवी वेबसाइट डिजाइनरों की एक बहुत अच्छी टीम रखते हैं जो कि पूर्ण रूप से पारदर्शिता और रचनात्मकता एवं विश्वास नहीं होता कि मूल्यों से प्रेरित है जिसकी बदौलत काफी सारी चुनौतियों का सामना भी कर पाए हैं और देश विदेश में अपनी पहचान बनाने में सक्षम हुए हैं। 

 

कोई भूखा पेट न सोये : मिशन फ्री फ़ूड फ़ॉर एवरीवन 

इसी के साथ Css Founder द्वारा कंपनी की कमाई से 10 से 15% का हिस्सा भी देश के ज़रूरतमंदों के लिए इस्तेमाल किया जाता है। अभी तक टीम द्वारा लाखों ज़रूरतमंद गरीबों को मुफ्त में खाना एवं हज़ारों लोगों को राशन प्रदान किया जा चुका है। फूड फॉर एवरीवन का यह कार्यक्रम चलता ही रहेगा जिससे लोगों को जितनी हो सके उतनी मदद प्रदान हो सकेगी। हर सप्ताह में एक बार पूरी टीम एकजुट होकर लोगों की मदद करने के लिए निकल पड़ती है। 

 

पिछले 6 सालों से इस अभियान को चला रहे हैं और लोगों की मदद करने के साथ-साथ Css Founder कंपनी के का यह कहना है कि यदि आप किसी के लिए अच्छा करेंगे तो भगवान भी आपको जरूर साथ देगा और देश में सभी लोगों को एकजुट होकर मदद करने की आवश्यकता है और इससे देश में काफी बदलाव हो सकते हैं। कोई बच्चा या कोई व्यक्ति भूखा पेट ना सोए इसका ख्याल रखते हुए मिशन फ्री फूड फॉर एवरीवन को महत्वपूर्ण बताया जा है।

 

विदेश में भी छोड़ी है अपनी छाप

कंपनी के तीन ऑफिस है जिसमे भारत मे मुंबई, नोएडा राज्य और विदेश में दुबई शामिल है। भारत के साथ विदेशों में भी कंपनी का काफी नाम बन रहा है और वह काफी अच्छे संबंध बना रहे हैं जिससे हमारे देश में काफी ज्यादा बदलाव हो रहे हैं और कंपनी द्वारा छोटे उद्योगों को भी सामने आने का मौका मिला है। आज Css Founder एक ब्रांड की तरह उभरकर सामने आ रही है, भारत से लेकर अमेरिका तक कंपनी को आगे ले जाने का लक्ष्य इस कंपनी का है, ताकि इस क्षेत्र में एक मोनोपोली क्रिएट हो सके जिसके अंतर्गत ज्यादा से ज्यादा लोग इन तक आकर्षित हो सकें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!