छेड़छाड़ मामले में वर्णिका का क्रॉस एग्जामिनेशन पूरा, 23 जनवरी को अगली सुनवाई (VIDEO)

You Are HereHaryana
Tuesday, January 9, 2018-7:37 PM

चंडीगढ़(मनमोहन): चंडीगढ़ में हुए आईएएसअधिकारी की बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ मामले में जिला अदालत में वर्णिका कुंडू का क्रॉस एग्जामिनेशन पूरा हो गया है। वहीं मामले की अगली सुनवाई 23 जनवरी को होगी। अगली सुनवाई में वर्णिका के पिता के बयान होंगे।वर्णिका से कोर्ट में सोमवार को भी कई सवाल पूछे गए थे। वहीं सुनवाई के दौरान विकास बराला के वकील ने वर्णिका कुंडू से कई सवाल पूछे। उनकी मोबाइल लोकेशन पर सवाल उठाए गए।

विकास बराला के वकील ने कहा कि मोबाइल लोकेशन के मुताबिक रात 11 बजकर 23 मिनट पर वर्णिका कुंडू की लोकेशन चमकौर साहिब की आ रही है। उन्होंने सवाल उठाया कि करीब एक घंटे बाद 12 बजकर 32 मिनट पर वो चंडीगढ़ पहुंचीं। ऐसे में कई सवाल खड़े होते हैं क्योंकि उन्होंने छेड़छाड़ का वक्त 12 बजकर 30 मिनट बताया था।आरोपी विकास बराला के वकील ने कहा कि वर्णिका के मुताबिक वो रोपड़ नहीं गईं।हालांकि कॉल डिटेल के मुताबिक वो पंजाब में थीं। 

वकील ने कोर्ट में कहा कि उस दिन के सरकारी सीसीटीवी फुटेज कोर्ट के सामने नहीं लाए गए हैं। उन्होंने कहा कि सिर्फ कुछ प्राइवेट संस्थानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस सामने लाई है। विकास बराला के वकील ने भी सवाल उठाया कि जो फुटेज सामने आई है। उसमें कार का नंबर नज़र नहीं आ रहा है और ना ही विकास बराला-आशीष नज़र आ रहे हैं। हाईकोर्ट के आदेश के मुताबिक जिला कोर्ट में इस मामले में 11 जनवरी तक क्रॉस एग्जामिन पूरा करना होगा।

उल्लेखनीय है कि 4-5 अगस्त 2017 की रात में विकास बराला और उसके साथी आशीष ने शराब के नशे में एक लड़की का पहले पीछा किया, फिर उसे रोकने की कोशिश की और छेड़छाड़ का भी प्रयास किया। बाद में पता चला कि पीड़ित लड़की हरियाणा के सीनियर आईएएस वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू है। वर्णिका ने घटना वाली रात ही इस मामले की शिकायत की तो पीसीआर ने आरोपियों को पकड़ लिया था।


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन