पुलिस की मार से खड़े होने को तरस रहा बॉबी, मां ने पीएम से लगाई गुहार

Edited By Punjab Kesari, Updated: 09 Jan, 2018 05:25 PM

bobby kataria can not stand his feet

यू-ट्यूब और फेसबुक पर लाईव होकर प्राईवेट स्कूल के प्रिंसीपल को धमकी देने व रंगदारी मांगने के आरोप बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया जेल में है। बॉबी कटारिया की मां का आरोप है कि, पुलिस बदले की भावना से उनके बेटे पर कार्रवाई कर रही है और पुलिस ने इतना मारा है...

गुडग़ांव। यू-ट्यूब और फेसबुक पर लाईव होकर प्राईवेट स्कूल के प्रिंसीपल को धमकी देने व रंगदारी मांगने के आरोप बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया जेल में है। बॉबी कटारिया की मां का आरोप है कि, पुलिस बदले की भावना से उनके बेटे पर कार्रवाई कर रही है और पुलिस ने इतना मारा है कि बॉबी अपने पैरों पर खड़े होने को भी तरस रहा है। इस संबंध में बॉबी की मां ने पीएम मोदी से भी गुहार लगाई है। बता दें कि, बॉबी के जेल जाने के बाद से उसके समर्थकों ने मीडिया पर एक कैंपेन भी चला रखा है और वे भी पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, गुडग़ांव का रहने वाला यह बॉबी कटारिया एक प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर है। इसके सुर्खियों में आने की वजह यह थी कि, ये पुलिस वालों को गाली देकर वीडियो बनाता था और उन्हें वायरल करता था। सोशल साईट्स पर इस तरह की सक्रियता से बॉबी के काफी सारे समर्थक बन गए। हाल ही में उसने एक प्राईवेट स्कूल के प्रिंसीपल को फेसबुक के जरिए लाईव होकर धन उगाही की धमकी भी दी थी। इसी मामले में प्रिंसीपल ने पुलिस में शिकायत दी थी। जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बॉबी को हिरासत में लिया था।

क्या था पूरा मामला?
12 दिसंबर को सेक्टर-16 में निकिता नाम की 16 वर्षीय छात्रा एक निजी स्कूल की बस के नीचे आ गई थी। इस हादसे में निकिता की टांग काटनी पड़ी। बॉबी कटारिया ने निकिता का पक्ष लेते हुए एक वीडियो यू-ट्यूब पर डाली। प्रिंसीपल ने शिकायत दी थी कि बॉबी कटारिया ने 19 दिसंबर को फेसबुक पर लाइव आकर उसे व उसके परिवार को धमकी दी थी। साथ ही यह वीडियो यू-ट्यूब पर भी डाल दी। प्रिंसीपल की शिकायत पर फेसबुक व यू-ट्यूब पर वीडियो डालकर रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत बॉबी पर मुकदमा दर्ज किया गया। इस मुकदमे में पुलिस ने बॉबी को गिरफ्तार किया और 2 दिन के रिमांड पर लिया। रिमांड खत्म हो जाने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!