अधूरी सड़क पर पलटा रिक्शा,छात्र घायल

Edited By Isha, Updated: 13 Sep, 2019 12:53 PM

rickshaw overturned on incomplete road student injured

मटका चौक जगाधरी से हुडा एंट्री तक अधूरी सड़क लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है। गुरुवार को यहां छात्रों से भरा रिक्शा पलट गया। इस हादसे में एस.डी. पब्लिक स्कूल जूनियर विंग की के.जी. का

यमुनानगर (सतीश): मटका चौक जगाधरी से हुडा एंट्री तक अधूरी सड़क लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है। गुरुवार को यहां छात्रों से भरा रिक्शा पलट गया। इस हादसे में एस.डी. पब्लिक स्कूल जूनियर विंग की के.जी. का आयान चालिया घायल हो गया।  उसकी बाजू पर गंभीर चोटें आई हैं। एक्स-रे के बाद स्पष्ट होगा कि फ्रैक्चर है या नहीं, फिलहाल उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर स्कूल प्रबंधक कमेटी पिं्रसीपल और स्थानीय लोगों ने मौका किया। लोगों ने मांग की कि इस सड़क को जल्द से जल्द बनाया जाए। इस सड़क पर 5 शिक्षण संस्थान, बैंक, इंस्टीच्यूट और कारोबारी अपना कारोबार करते हैं। इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण यह है कि इस सड़क से हर रोज करीब 30 हजार से अधिक लोग गुजरते हैं। ऐसे में सड़क को जल्द से जल्द बनाया जाए। 

कारोबार ठप्प, परेशानी बढ़ी
इस सड़क पर कारोबार करने वाले सुरेन्द्र मित्तल, अमित मित्तल, कृष्ण लाल, सुभाष चंद, राजन वर्मा, दिनेश, अंकित गर्ग व बबलू ने कहा कि सड़क की खुदाई को सवा महीना हो चला है। इससे पूर्व ये सड़क क्षतिग्रस्त थी। लंबे समय से उनका कारोबार ठप्प है। ऐसे में इस सड़क को जल्द से जल्द बनाया जाए। उनका कहना है कि सड़क से धूल मिट्टी और गटका शीशों पर आ रहा है। वे बेहद परेशान हैं। 

पूछते हैं घंटे घंटे बाद
एस.डी. पब्लिक स्कूल जूनियर विंग की इंचार्ज अनु धवन का कहना है कि वे सड़क के बारे हर रोज घंटे-घंटे बाद ठेकेदार और प्रशासनिक अधिकारियों से बात करते हैं। अपनी दिक्कत सांझा करते हैं।
अभिभावकों को भी सूचना दे दी गई है कि वे इस गेट का प्रयोग करे। उनका कहना है कि शुक्रवार को ही मैनेजमैंट कमेटी और ठेकेदार से बात की जाएगी। हम मांग करेंगे कि इस सड़क का निर्माण जल्द पूरा किया जाए।


दिक्कत ये भी कम नहीं
इस सड़क के नजदीक नाला बनाया जाना है। नाला बनाने के लिए गहरी खुदाई चाहिए लेकिन लोगों ने कुछ ही ऊंचाई पर सीवरेज और पानी के कनैक्शन ले रखे हैं। इसके अलावा ट्रैफिक लगातार चल रहा है। 
यदि टै्रफिक बंद हो जाए तो महीने का काम 10 दिन में हो जाएगा। सड़क को बना रहे वेद प्रकाश का कहना है कि काम तेजी से चल रहा है। उनके पास 4 महीने का समय है। हालांकि अभी 1 माह ही हुआ है। 
वे फाइनल लेयर से पहले एक लेयर बिछा देंगे जिससे ये सड़क चलने फिरने लायक हो जाएगी। हमने आगामी 15-20 दिन के लिए स्कूल प्रबंधन का सहयोग मांगा है। उनका कहना है कि वे जल्द से जल्द इस सड़क का निर्माण पूरा करेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!