आर.टी.ए. ने पकड़ी पी.आर.टी.सी. के रंग की 2 डुप्लीकेट बसें

Edited By Deepak Paul, Updated: 15 Dec, 2018 01:41 PM

r t a caught by prtc 2 duplicate buses of color

क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण द्वारा दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बावल के बनीपुर चौक पर शुक्रवार को 8 वाहनों के चालान कर 2 लाख 91 हजार रुपए का जुर्माना किया है जिसमें बिना टैक्स, ओवरलोङ्क्षडग व निजी गाडिय़ों को कमर्शियल में प्रयोग करने वाले शामिल हैं। पकड़े...

बावल(रोहिल्ला): क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण द्वारा दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बावल के बनीपुर चौक पर शुक्रवार को 8 वाहनों के चालान कर 2 लाख 91 हजार रुपए का जुर्माना किया है जिसमें बिना टैक्स, ओवरलोङ्क्षडग व निजी गाडिय़ों को कमर्शियल में प्रयोग करने वाले शामिल हैं। पकड़े गए वाहनों में ओवरलोङ्क्षडग, 4 बसें बिना टाइम टेबल परमिट शर्तों का उल्लंघन करते हुए पाई गईं। 

इनमें 2 बसें ऐसी भी पकड़ी गई हैं, जो हू-ब-हू पी.आर.टी.सी. की बसों की तरह दिखती थीं। आर.टी.ए. ने गत दिवस भी 10 चालान कर 5.31 लाख का जुर्माना किया था। पकड़ी गई बसें परमिट शर्तों की अवहेलना कर रही थीं। आर.टी.ए. सचिव एवं अतिरिक्त उपायुक्त प्रदीप दहिया ने बताया कि ओवरलोडिंग वाहनों की चैकिंग के लिए गठित टीम द्वारा ऐसे वाहनों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलता रहेगा। उन्होंने सवारियों से भी आग्रह किया कि वे अवैध वाहनों में न बैठें। आर.टी.ए. विभाग द्वारा ऐसे वाहन चालकों को मनमर्जी नहीं करने दी जाएगी। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!