एफआईआर मामले पर भूपिंदर हुड्डा व वाड्रा ने दिया बयान, दी ये सफाई

Edited By Shivam, Updated: 02 Sep, 2018 07:57 PM

statements by bhupinder hooda and vadra on the fir case

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा व कांग्रेसाध्यक्ष राहुल गांधी के  जीजा रॉबर्ट वाड्रा पर मामला दर्ज होने के बाद जहां सियासती लोगों में जंग छिड़ी हुई। एक ओर भाजपा इसे सबूतों के आधार पर दर्ज किया गया मामला बता रही है, वहीं कांग्रेसी...

गुरूग्राम(ब्यूरो): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा व कांग्रेसाध्यक्ष राहुल गांधी के  जीजा रॉबर्ट वाड्रा पर मामला दर्ज होने के बाद जहां सियासती लोगों में जंग छिड़ी हुई। एक ओर भाजपा इसे सबूतों के आधार पर दर्ज किया गया मामला बता रही है, वहीं कांग्रेसी दिग्गज इस मामले को झूठा और षडयंत्र के तहत दर्ज कराया गया बता रही है। वहीं भूपिंदर सिंह हुड्डा व रॉबर्ट वाड्रा ने इस मामले में अपनी सफाई पेश करते हुए बयान दिया है।

PunjabKesari

हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार को उनके चार साल के कार्यकाल में कुछ नहीं मिला, इसलिए लोगों को ध्यान भटकाने के लिए एफआईआर दर्ज करवा दी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के दौरान कोई गलत काम नहीं किया गया। इस एफआईआर को राजनीति के तहत दर्ज करवाया गया है। उन्होंने कहा कि ढींगरा कमेटी की भी इसी मुद्दे पर रिपोर्ट आई थी, जिसमें हम पाक साफ साबित हुए हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि हम जहां जाते हैं वहां लाखों लोग आते हैं, जबकि उनके साथ कोई नहीं है इसलिए हताश होकर ऐसा किया है। उन्होंने कहा कि मुझे कानून पर पूरा विश्वास है। वहीं रॉबर्ट वाड्रा का कहना है कि चुनाव नजदीक हैं। तेल के दाम बढ़े हुए हैं तो मेरे बरसों पुराने मुद्दे को उठाकर आम जनता के मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाया जा रहा है। इसमें नया क्या है?

हुड्डा व रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ मामला दर्ज होने पर गरमाई हरियाणा की राजनीति

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!