नवविवाहिता ने चौबारे में चुन्नी से लगाया फंदा, 8 माह पहले हुई थी शादी

Edited By Isha, Updated: 05 Sep, 2019 04:14 PM

married woman finished her life by tying a sardine to chaubare s skylight

लाडवा खंड के गांव निवासी 24 वर्षीय विवाहिता हरविन्द्र कौर ने चौबारे के रोशनदान से चुन्नी बांधकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। लाडवा के सरकारी अस्पताल में मृतक हरविन्द्र कौर के ससुर कुलवंत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया......

लाडवा: लाडवा खंड के गांव निवासी 24 वर्षीय विवाहिता हरविन्द्र कौर ने चौबारे के रोशनदान से चुन्नी बांधकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। लाडवा के सरकारी अस्पताल में मृतक हरविन्द्र कौर के ससुर कुलवंत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी पुत्रवधू की अम्बाला स्थित बहन मलकीत कौर ने उनकी पत्नी हरवेल कौर के पास लगभग सायं 6 बजे फोन करके कहा कि उनकी बहन उसका फोन नहीं उठा रही।

आप जल्दी जाकर देखें की क्या बात है। उसने सहमते हुए यह भी कहा कि कहीं उसकी बहन कुछ कर न ले। जैसे ही मृतक हरविन्द्र कौर की सास हरवेल कौर चौबारे में पहुंची तो कमरे की अंदर से चिटकनी लगी हुई थी। उसे कुछ आशंका हुई तो उसने अपने पड़ोसियों को बुलाकर दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो उनकी पुत्रवधू कमरे के रोशनदान से चुन्नी लगा फंदे पर लटकी हुई मिली। उन्होंने घटना की सूचना लाडवा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को नीचे उतारकर अस्पताल में पहुंचाया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के ससुर कुलवंत सिंह ने बताया कि उनके बेटे हरदीप सिंह की शादी 6 जनवरी 2019 को हुई थी और वहशादी के लगभग 2 महीने बाद ही विदेश स्पेन चला गया था, परंतु दोनों पति-पत्नी की रोजाना वीडियो कॉलिंग से दिन में 2-2, 3-3 बार बातचीत होती रहती थी।

उन्होंने बताया कि उनकी पुत्रवधू ज्यादातर अपने मायके में ही रहती थी और अभी 8 दिन पहले ही वह उसे मायके से लेकर आए थे। उन्होंने बताया कि वह दिन में अपने कमरे में रहती थी और रात को परिवार के सदस्यों के साथ कमरे में ही सोती थी। उन्होंने बताया कि उनका बड़ा बेटा सुखदेव भी इटली में रहता है। समाचार लिखे जाने तक मृत्यु के कारणों का पता नहीं चल सका और पुलिस अपनी कार्रवाई में जुटी हुई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!