बॉयलर का ढक्कन निकल मैकेनिक से टकराया, मौत

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 16 Jul, 2018 02:08 PM

boiler lid collides with nickel mechanic

रोहतक रोड स्थित ऑयल फैक्टरी में बॉयलर का ढक्कन निकल मैकेनिक से जा टकराया। इसमें मैकेनिक गंभीर रूप से घायल हो गया। सिविल अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर...

जींद(प्रदीप): रोहतक रोड स्थित ऑयल फैक्टरी में बॉयलर का ढक्कन निकल मैकेनिक से जा टकराया। इसमें मैकेनिक गंभीर रूप से घायल हो गया। सिविल अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि फैक्टरी मालिक की लापरवाही के कारण मैकेनिक की मौत हुई है। सदर थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर फैक्टरी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। किनाना गांव का 45 वर्षीय रमेश रोहतक रोड स्थित राज हंस ऑयल फैक्टरी में मैकेनिक के पद पर कार्यरत था। 

रविवार दोपहर को जब बॉयलर के पास कुछ मजदूरों के साथ खड़ा हुआ था। उसी दौरान बॉयलर का ढक्कन निकल गया और रमेश की छाती से जा टकराया। इसके बाद रमेश बेसुध होकर गिर गया। सहयोगी मजदूरों द्वारा उसे उपचार के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई राजकुमार ने बताया कि उसका भाई पिछले 30 सालों से फैक्टरी में मैकेनिक के पद पर कार्यरत था। फैक्टरी में लगाया गया बॉयलर काफी पुराना है जिसको बदलने के लिए उसका भाई रमेश अक्सर फैक्टरी मालिक को बोलता था जिसे फैक्टरी मालिक ने गंभीरता से नहीं लिया। 

उसी लापरवाही के चलते उसके भाई की मौत हुई है। सदर थाना पुलिस ने राजकुमार की शिकायत पर फैक्टरी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। सदर थाना के जांच अधिकारी राममेहर ने बताया कि मृतक के भाई ने फैक्टरी मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। इसके चलते शिकायतकर्ता के भाई की मौत हो गई। फिलहाल फैक्टरी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 
 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!