पानीपत टोल प्लाजा पहुंचे केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

Edited By Isha, Updated: 14 Jun, 2024 12:28 PM

union minister manohar lal khattar reached panipat toll plaza

शहरी विकास एवं ऊर्जा मंत्री मनोहर लाल का शुक्रवार को समालखा सहित पानीपत में तीन जगह भव्य स्वागत किया गया। दिल्ली से करनाल आते समय पहले समालखा, फिर सिवाह और टोल प्लाजा पर उनका जोरदार स्वागत किया गया।

पानीपत(सचिन): शहरी विकास एवं ऊर्जा मंत्री मनोहर लाल का शुक्रवार को समालखा सहित पानीपत में तीन जगह भव्य स्वागत किया गया। दिल्ली से करनाल आते समय पहले समालखा, फिर सिवाह और टोल प्लाजा पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। 

पीएम मोदी की सरकार में शहरी विकास एवं उर्जा मंत्री नियुक्त होने के बाद मनोहर लाल पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंचे। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया। मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको जो जिम्मेदारी सौंपी है वह उसका ईमानदारी के साथ निर्वाह करेंगे। यह प्रदेश खासकर करनाल लोकसभा क्षेत्र के लोगों के लिए बड़ी उपलब्धि की बात है कि केंद्र सरकार में उनको बड़ी जिम्मेदारी मिली है । उन्होंने लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं का साथ देने पर भी आभार जताया।

इस दौरान मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनावों में बेशक कुछ कमी रह गई हो लेकिन विधानसभा चुनाव में ये कसर पूरी कर देंगे। हरियाणा में अगली सरकार हम बनाएंगे।  मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा के भाजपा कार्यकर्ता लोकसभा चुनावों का पसीना सूखने न दें, ये विधानसभा में काम आएगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने हमारे एक पक्ष को बहका लिया। संविधान बदलने को लेकर उस पक्ष से झूठ बोला गया। हमें विधानसभा चुनाव में उस पक्ष को समझाना है कि कांग्रेस झूठ बोल रही थी। हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनाने का झूठा प्रचार कर रही है। 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!