Panipat: सीवर खुदाई के दौरान मिट्टी बैठने से 2 मजदूर दबे, एक को निकाला जिंदा दूसरे की मौत

Edited By Saurabh Pal, Updated: 20 Dec, 2023 06:54 PM

two laborers buried under falling soil during sewer digging in panipat

मतलौडा रेलवे स्टेशन के पास एक बड़ा हदसा हो गया। इस हादसे में सीवर दरकने से 1 एक मजदूर की मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है।  दोनों मजदूर सीवरेज कार्य की खुदाई कर रहे थे।

पानीपत(सचिन शर्मा): मतलौडा रेलवे स्टेशन के पास एक बड़ा हदसा हो गया। इस हादसे में सीवर दरकने से 1 एक मजदूर की मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है।  दोनों मजदूर सीवरेज कार्य की खुदाई कर रहे थे।  मिली जानकारी के अनुसार सीवरेज निर्माण के लिए दो मजदूर जमीन के नीचे खुदाई कर रहे थे। इस दौरान अचानक मिट्टी दरकने से गड्ढे में मिट्टी गिर गई। गड्ढे के अंदर खुदाई करने वाले दोनों मजदूर मिट्टी में दब गए। 

PunjabKesari

हादसे की खबर से मतलौडा में हड़कंप मच गया। जिसके बाद आनन-फानन में पास में ही चल रही जेसीबी मशीन को फटाफट बुलवाकर दोनों मजदूरों को निकालने का प्रयास किया। दोनों मजदूरों को स्थानीय दुकानदारों के सहयोग बाहर निकलने में करीब आधा घंटा  लग गया।

जिसके चलते एक मजदूर की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया हैं।  दोनों मजदूरों को बाहर निकाल कर आनन-फानन में पानीपत ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक दोनों मजदूर सीवरेज के निर्माण का कार्य कर रहे थे, जहां अचानक मिट्टी गिरने से दोनों मजदूर गहराई में दब गए। मृतक मजदूर की पहचान मुस्तफा नाम के युवक के रूप में हुई है। फिलहाल हादसे में किसकी लापरवाही से हुआ यह साफ नहीं हो पाया है। लेकिन मतलौडा में पिछले कई महीनों से सीवरेज निर्माण और दबाने का काम किया जा रहा है। जिसको लेकर मतलौडा के स्थानीय निवासी और दुकानदार ठेकेदार की कार्य शैली पर सवाल उठा चुके हैं।

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!