चोरों के हौसले बुलंद, एक साथ तोड़े 6 दुकानों के ताले...लाखों का सामान लेकर हुए फरार

Edited By Manisha rana, Updated: 15 May, 2024 12:37 PM

thieves  courage was high they broke the locks of 6 shops together

रेवाड़ी जिले के गांव हांसाका स्थित बस स्टैंड पर आज सुबह चोरों ने एक साथ 6 दुकानों के ताले तोड़ दिए। चोर एक दुकान से लाखों रुपए के मोबाइल फोन व अन्य सामान चोरी कर ले गए। जबकि अन्य पांच दुकानों से भी सामान चोरी हुआ है। एक साथ 6 दुकानों के ताले टूटने से...

रेवाड़ी : रेवाड़ी जिले के गांव हांसाका स्थित बस स्टैंड पर आज सुबह चोरों ने एक साथ 6 दुकानों के ताले तोड़ दिए। चोर एक दुकान से लाखों रुपए के मोबाइल फोन व अन्य सामान चोरी कर ले गए। जबकि अन्य पांच दुकानों से भी सामान चोरी हुआ है। एक साथ 6 दुकानों के ताले टूटने से व्यापारियों में रोष फैल गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दुकान में लगे CCTV कैमरे चेक किए तो उसमें 3 चोर सुबह दुकान में चोरी करते हुए साफ दिखाई दिए। पुलिस ने फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

मोबाइल शॉप को बनाया निशाना

मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी के गांव बालियर खुर्द निवासी जितेंद्र ने बताया कि उसने पास के ही गांव हांसाका के बस स्टॉप पर जेके कॉम्यूनिकेशन के नाम से मोबाइल शॉप की हुई है। मंगलवार की रात वह अपनी दुकान को बंद करके चला गया। सुबह चंद्रपाल नाम के शख्स ने कॉल कर बताया कि उसकी दुकान के ताले टूटे हुए हैं और शटर खुला पड़ा है। जितेंद्र तुरंत मौके पर पहुंचा। इस दौरान उसके साथ लगती अन्य मोबाइल की शॉप, एक बुक डिपो, एक जूस की दुकान और एक परचून की दुकान का भी ताला टूटा हुआ था। हालांकि सबसे ज्यादा सामान जितेंद्र की दुकान से ही चोरी हुआ।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!