बहन को बस स्टैंड पर छोड़कर घर वापिस लौट रहा था युवक, हमलावरों ने उतारा मौत के घाट

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 25 Aug, 2024 02:52 PM

the young man was returning home after leaving his sister at the bus stand

सोनीपत के गांव राठधाना में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब गांव के चौक पर प्रदीप नाम के युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत के गांव राठधाना में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब गांव के चौक पर प्रदीप नाम के युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

बता दें कि प्रदीप अपनी बहन बस स्टैंड पर छोड़कर गांव लौट रहा था, लेकिन पहले से ही घात लगाकर बैठे अज्ञात हमलावरों ने वारदात को अंजाम दे डाला, वारदात की सूचना मिलते ही सोनीपत सेक्टर 27 थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई, अभी इस हत्याकांड को क्यों अंजाम दिया गया। इसका पता नहीं चल पाया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव राठधाना का रहने वाला प्रदीप जोकि एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं, वो आज अपनी बहन को उसके ससुराल के लिए बस स्टैंड पर छोड़कर जब वापिस लौट रहा था, लेकिन गांव में प्रवेश करने से पहले ही अज्ञात हमलावरों ने उस पर चाकुओं से गोदकर उसकी बेरहमी से हत्या कर डाली, वारदात की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत सेक्टर 27 थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया और इस हत्याकांड के कारणों का पता लगाने में जुट गई।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव राठधाना के चौक पर प्रदीप नाम के एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है। अभी इस हत्या के कारणों का पता नही चल पाया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!