आखिरकार सुलझ ही गई प्रॉपर्टी डीलर के लापता होने की गुत्थी, अपनों ने ही हत्या कर नहर में फेंका था शव

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 20 May, 2024 01:41 PM

the mystery of the property dealer s disappearance has finally been solved

गन्नौर के प्रॉपर्टी डीलर दीपक उर्फ सीटू के लापता होने की गुत्थी सुलझ गई है। तीन लाख रुपये के लेनदेन के कारण मामी और भांजे ने दीपक की हत्या करके उसके शव को नरवाना ब्रांच नहर में फेंक दिया था।

अंबाला (अमन कपूर): गन्नौर के प्रॉपर्टी डीलर दीपक उर्फ सीटू के लापता होने की गुत्थी सुलझ गई है। तीन लाख रुपये के लेनदेन के कारण मामी और भांजे ने दीपक की हत्या करके उसके शव को नरवाना ब्रांच नहर में फेंक दिया था। थाना पड़ाव पुलिस ने लापता के मामले को हत्या में तब्दील कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को अदालत में पेश करके दो दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

अंबाला की थाना पड़ाव पुलिस में दी शिकायत में सोनीपत गनौर निवासी संदीप कुमार ने बताया कि उसका भाई दीपक प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। रीना ने दीपक से 3 लाख रुपये गांव ढोभ, रोहतक निवासी अपने भांजे सुमित को उधार दिलवाए थे। गन्नौर निवासी रीना भी सहारा कंपनी में कार्यरत थी और दोनों के बीच पैसे का लेनदेन होता रहता था। इसी बीच रीना अंबाला शहर सेक्टर 10 में किराए के मकान में शिफ्ट हो गई थी। वहां पर भी पैसे के लेनदेन को लेकर उसके भाई दीपक का आना जाना था।

एकाएक गुमशुदा हुआ दीपक

मृतक के भाई संदीप ने बताया कि 15 मई को उसका भाई दीपक घर से रीना के पास अंबाला पैसे लेने आया था, लेकिन जब वो वापस नहीं लौटा और उसका मोबाइल भी बंद हो गया तो उन्हें शक हुआ। जिस पर उन्होंने रीना को कॉल करके पूछा तो उसने बताया कि उन्होंने दीपक को तीन लाख रुपये दिए और उसे अंबाला कैंट बस स्टैंड के पास छोड़ गए थे। जिस पर दीपक के भाई संदीप ने थाना पड़ाव पुलिस में अपने भाई के गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। उसने बताया कि दोनों आरोपियों ने उसके भाई की हत्या कर दी है।

वहीं दूसरी तरफ थाना पड़ाव के SHO दिलीप सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी तक जांच में सामने आया है कि दीपक ने रीना और सुमित से तीन लाख लेने थे, उन्होंने दीपक को घर बुलाया और उधारी चुकाने के आरोपियों के पास पैसे नहीं थे तब दोनों आरोपियों ने दीपक को कार में बिठाया और गन्नौर, पंजाब लेकर पहुंच गए। जहां उन्होंने नरवाना ब्रांच नहर के किनारे उसका मर्डर करके शव नहर में बहा दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जहां महिला को न्याय हिरासत में भेज दिया है तथा सुमित का 2 दिन का पुलिस रिमांड दिया गया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!