जींद: सप्ताह भर पहले आई दुल्हन ससुराल वालों को बेहोश कर हुई फरार, लूट की बड़ी वारदात करने में हुई नाकाम

Edited By Manisha rana, Updated: 11 Feb, 2023 12:02 PM

the bride absconded by making her laws unconscious

जींद जिले के पिल्लूखेड़ा में एक सप्ताह पहले उत्तराखंड से ब्याह कर लाई गई दुल्हन ससुरालजनों को बेहोश कर भाग गई...

जींद (अमनदीप पिलानिया) : जींद जिले के पिल्लूखेड़ा में एक सप्ताह पहले उत्तराखंड से ब्याह कर लाई गई दुल्हन ससुरालजनों को बेहोश कर भाग गई। दुल्हन ने साजिश के तहत परिजनों को बुलाया और लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। पड़ोसियों के मौके पर आने से लूट की साजिश को अंजाम नहीं दे सके। फिर दुल्हन और उसके परिजन गाड़ी छोड़ कर भाग गए। 

दुल्हे की बहन धनवंती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह जींद की भटनागर कालोनी निवासी रमेश के साथ शादीशुदा है। वह चार भाई-बहन हैं। उसका छोटा भाई सुरेश खेतीबाड़ी करता है, जिसकी शादी 27-28 साल पहले हुई थी। उसका एक लड़का सोमबीर है जो कि अपने मामा के घर रहता है। पहले वाली शादी का संबंध विच्छेद हो चुका है। उसके भाई सुरेश ने तीन फरवरी को हाल उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर के गांव किच्छा निवासी गीता के साथ शादी की थी। वह भी एक सप्ताह से मायके आई हुई थी। 

महिला ने बताया कि आठ फरवरी की रात दस बजे कार में गीता की मां, भाई और कार चालक जो कि उनका रिश्तेदार बताया जा रहा था, घर आए। उन्होंने अपना नाम ओमवती, लक्की और मनोज बताया। मेहमानों को रिश्तेदार मानकर उनको खाना खिलाया और उन्हें अपने भाई सुरेश, पिता वेद सिंह और मां के कमरों में सुला दिया। वह अपने चाचा इंद्र को मिलने के लिए चली गई। थोड़ी देर बाद जब घर वापस आई तो देखा कि उसका भाई सुरेश, माता खजानी और पिता वेद सिंह सो रहे थे। उसने तीनों को उठाया तो वह नहीं उठे। उसकी भाभी गीता उर्फ मीना कुमारी और उसके परिवार वाले बैठक में नहीं मिले। वह सभी पीछे कमरे में लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर रहे थे। फिर वह तुरंत अपने चाचा इंद्र और पड़ोसियों को बुलाकर ले आई। उन्हें काबू करने की कोशिश की तो चारों अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए। इस दौरान उनके घरवाले बेसुध ही रहे। उनको तुरंत उपचार के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!